फायर-बोल्ट ने पेश की स्वास्थ्य और लाइफ्स्टाइल में मदद लिए एक किफायती स्मार्टवॉच Ninja 2

फायर-बोल्ट ने पेश की स्वास्थ्य और लाइफ्स्टाइल में मदद लिए एक किफायती स्मार्टवॉच Ninja 2
HIGHLIGHTS

फायर-बोल्ट ने पेश की अपनी किफ़ायती स्मार्टवॉच Ninja 2

Ninja 2 तीन रंगों में आई

Rs 1,899 में आई है Ninja 2

फायर-बोल्ट ने आज भारतीय बाजार में अपनी स्मार्टवॉच लॉन्च की है जिसने 2021 में अपनी बैक-टू-बैक स्मार्टवॉच लॉन्च के कारण टैप पर जगह बनाई है, नए साल में अपन नवीनतम पेशकश – Ninja 2 – अपने पूर्ववर्ती से एक अपग्रेड का अनावरण किया है और Ninja अब तक की ब्रांड की सबसे किफ़ायती घड़ी है। फायर-बोल्ट निंजा 2, जो तीन सुंदर रंगो के विकल्पों में आता है – नीला, गुलाबी और काला – वर्तमान में 1,899 / – रुपये की प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध है, विशेष रूप से प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न पर।

यह भी पढ़ें: साल की शुरुआत में खरीदना है नया फोन तो Amazon पर ये दमदार फोंस ज़रूर देखें

घरेलू फायर-बोल्ट की स्मार्टवॉच 1.3 ”फुल टच डिस्प्ले से भरी हुई है, जो 240×240 पिक्सल डिस्प्ले को सुनिश्चित करती है। उद्योग की पहली विशेषता में, निंजा 2 साइकिल, बैडमिंटन, दौड़ना, क्रिकेट, कबड्डी और एरोबिक्स जैसे 30 अद्वितीय और विभिन्न खेल मोड से लैस है। यह कई वॉच फेस के अतिरिक्त है जिसे पोशाक या किसी के व्यक्तित्व के साथ जाने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है।

Ninja 2

इस बारे में बात करते हुए कि निंजा 2 अपने आप में एक संपूर्ण स्वास्थ्य सूट है, फायर-बोल्ट के सह-संस्थापक आयुषी और अर्नव किशोर ने कहा, “हालांकि हमने कई नई जीवन शैली सुविधाओं को जोड़ा है, हमने निंजा 2 बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है – हमारे प्रमुख किफायती पेशकशों में से एक। – अपने आप में एक स्वास्थ्य सूट। यह आपकी हृदय गति को ट्रैक करता है, नींद की निगरानी करता है और रक्त ऑक्सीजन स्तर का भी जायजा लेता है। ध्यान देने योग्य श्वास और महिला स्वास्थ्य देखभाल जैसी सुविधाओं के साथ, यह स्मार्टवॉच उन लोगों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई है जो अपनी जेब में छेद नहीं करना चाहते हैं, फिर भी एक साथी की इच्छा रखते हैं जो उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में जागरूक करे और उनकी जीवन शैली में सहायता करे। ”

यह भी पढ़ें: BSNL का ऐसा प्लान जिसकी आंधी में बह गए Airtel-JioFiber, 2000GB तक डेटा और अनगिनत बेनेफिट

IP68 प्रमाणित वाटरप्रूफ स्मार्टवॉच में स्मार्ट इन-बिल्ट फीचर्स जैसे अलार्म, स्टॉपवॉच, मल्टीपल वॉच फेस, स्मार्ट नोटिफिकेशन और वेदर अपडेट शामिल हैं। इसके अलावा, इसकी शक्तिशाली बैटरी 25 दिनों के स्टैंडबाय टाइम की पेशकश करते हुए घड़ी को लगातार 7 दिनों तक बिजली से चलने से रोकती है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo