भारत में लॉन्च हुई ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Crossbeats Ignite S4 स्मार्टवॉच, कीमत Rs 4999 से शुरु

भारत में लॉन्च हुई ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Crossbeats Ignite S4 स्मार्टवॉच, कीमत Rs 4999 से शुरु
HIGHLIGHTS

Crossbeats Ignite S4 भारत में हुई लॉन्च

Rs 4,999 में लॉन्च हुई Crossbeats Ignite S4

सिंगल चार्ज पर 3 दिन की बैटरी लाइफ ऑफर करेगी Crossbeats Ignite S4

टीडब्ल्यूएस वेरबल और ऑडियो सेगमेंट में इनोवेटिव लॉन्च से भरे एक साल के बाद भारतीय उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड Crossbeats ने शुक्रवार को स्मार्टवॉच Ignite S4 लौंच की घोषणा की। अपनी Ignite 3 स्मार्टवाच के बाद ऐड्वान्स Ignite S4 का अपग्रेड वर्श़न बाज़ार में उतारा है। ये क्रॉसबीट्स की सबसे सहज स्मार्टवॉच है जो यूजर्स को एक कनेक्टेड और निर्बाध अनुभव प्रदान करने के लिए उन्नत हार्डवेयर प्रदर्शन के साथ मजबूत है। तेजी से बढ़ते D2C ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत करते हुए, इग्नाइट S4 का क्रॉसबीट्स लॉन्च विशेष रूप से crossbeats.com पर INR 4,999 की शुरुआती कीमत पर है।

यह भी पढ़ें: 28 नहीं पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी के आता है Jio का ये सस्ता Recharge, Airtel-Vi के प्लांस पर भारी

स्मार्टवॉच में कंपनी 384×480 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.8 इंच का एचडी 3D कर्व डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट और 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। यूजर की हेल्थ को ट्रैक करने के लिए इसमें हार्ट रेट, SpO2, ब्लड प्रेशर और ब्लड ग्लूकोज मॉनिटर जैसे फीचर दिए गए हैं।

Crossbeats Ignite S4 launched

वॉच में वॉइस कॉलिंग के साथ ऑल्वेजड-ऑन डिस्प्ले, रिमोट कैमरा, स्प्लिट स्क्रीन, कैलकुलेटर, लोकेशन शेयरिंग, वॉइस असिस्टेंट, वेदर और म्यूजिक कंट्रोल के अलावा कई और स्मार्ट फीचर मौजूद हैं। क्रॉसबीट्स की यह वॉच फुल मेटल डिजाइन के साथ आती है। IP67 वॉटर रजिस्टेंट रेटिंग वाली इस वॉच में कंपनी 300mAh की बैटरी ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें: महीनों चर्चा में रहने के बाद Motorola का 5G फोन आज भारत में हो रहा है लॉन्च, ये होगी 6GB वेरिएंट की कीमत

सिंगल चार्ज पर यह बैटरी 3 दिन तक का बैकअप देती है। वहीं, इसका स्टैंडबाइ टाइम 10 दिन तक का है। कनेक्टिविटी के लिए वॉच में ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। यह वॉच iOS 9 और इससे ऊपर से ओस पर काम करने वाले ऐपल डिवाइसेज को सपोर्ट करती है। वहीं, इसे ऐंड्रॉयड 4.4 और इससे ऊपर के ओएस वाले डिवाइसेज के साथ पेयर किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo