एप्पल वॉच सीरीज 3 जल्द ही हो जाएगी बंद

एप्पल वॉच सीरीज 3 जल्द ही हो जाएगी बंद
HIGHLIGHTS

एप्पल वॉच सीरीज 3 मॉडल, जो वर्तमान में टेक दिग्गज के ऑनलाइन स्टोर पर वैश्विक स्तर पर बेचे जा रहे हैं, जल्द ही बंद होने की उम्मीद है।

मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, उदाहरण के लिए, एप्पल की वेबसाइट पर सूचीबद्ध चार सीरीज 3 कॉन्फिगरेशन में से तीन वर्तमान में यूके और ऑस्ट्रेलिया में आउट ऑफ स्टॉक हैं, जबकि एक सीरीज 3 मॉडल यूएस स्टोर में उपलब्ध नहीं है।

एप्पल वॉच सीरीज 3 मॉडल, जो वर्तमान में टेक दिग्गज के ऑनलाइन स्टोर पर वैश्विक स्तर पर बेचे जा रहे हैं, जल्द ही बंद होने की उम्मीद है। मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, उदाहरण के लिए, एप्पल की वेबसाइट पर सूचीबद्ध चार सीरीज 3 कॉन्फिगरेशन में से तीन वर्तमान में यूके और ऑस्ट्रेलिया में आउट ऑफ स्टॉक हैं, जबकि एक सीरीज 3 मॉडल यूएस स्टोर में उपलब्ध नहीं है।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं ये जबरदस्त स्मार्टफोंस, बेसब्री से है इस सीरीज का इंतज़ार

आगामी वॉचओएस 9 सॉफ्टवेयर अपडेट एप्पल वॉच सीरीज 3 के साथ असंगत है और उम्मीद है कि एप्पल बुधवार को अपने विशेष कार्यक्रम में नए एप्पल वॉच मॉडल पेश करने के बाद डिवाइस की बिक्री बंद कर देगा।

इवेंट में घोषित किए जाने वाले नए मॉडल में एप्पल वॉच सीरीज 8, एक हायर-एंड सीरीज 8 मॉडल शामिल है जिसे एप्पल वॉच प्रो और दूसरी पीढ़ी के एप्पल वॉच एसई का नाम दिया जा सकता है।

मूल एप्पल वॉच एसई संभवत: सीरीज 3 को नए सबसे कम कीमत वाले मॉडल के रूप में बदल देगा।

यह भी पढ़ें: इन iPhone यूजर्स के लिए बढ़ गई है मुश्किल, जल्द बंद हो जाएगा WhatsApp

2017 में पेश की गई एप्पल वॉच सीरीज 3 पुरानी है और और इस महीने के अंत में वॉचओएस 9 सीरीज 4 के लिए रिलीज होने वाली है।

तकनीकी दिग्गज बुधवार को अपने 'फार आउट' कार्यक्रम में चार नए आईफोन 14 मॉडल की घोषणा कर सकते हैं।

यह इवेंट नए आईफोन 14 लाइनअप, वॉचिस और अन्य प्रोडक्टस का प्रदर्शन करेगा। यह अमेरिका में एप्पल के क्यूपर्टिनो परिसर में एक इन-पर्सन इवेंट होगा, जो महामारी के दो साल बाद होने वाला कंपनी का पहला बड़ा इवेंट होगा।

यह भी पढ़ें: मणिरत्नम की टीम ने 'पोन्नियिन सेल्वन' में प्रकाश राज, रहमान, जयचित्र के लुक किए जारी

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo