Apple Watch Series के लिए आ सकता है नया Sleep App

Apple Watch Series के लिए आ सकता है नया Sleep App

Apple Watch को यूज़र्स ने काफी सराहा और पसंद किया है। Apple Watch फिटनेस वियरेबल में यूज़र्स को सबकुछ मिलता है लेकिन एक चीज़ की कमी यूज़र्स को लग सकती है। फिटनेस डिवाइस में यूज़र्स के लिए नेटिव Sleep tracking नहीं दी गयी है।

वैसे ऐसे कई थर्ड पार्टी ऐप्स हैं जो आपकी नींद को ट्रैक करने का फीचर देते हैं लेकिन उनमें यूज़र्स को सहूलियत नहीं मिलती है। वहीँ बाकी वियरेबल डिवाइस में इस तरह के फीचर में आपको ऑटोमैटिक स्लीप ट्रैक फीचर मिलता है और इनमें आपको ज़्यादा सहूलियत मिलती है।

हाल ही में एप्पल Sleep tracking भी अपने यूज़र्स के लिए ला सकता है। आपको बता दें कि इस बात की जानकारी एक स्क्रीनशॉट से मिली है जिसे Apple Watch App Store में स्पॉट किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक Alarms app के लिए रिलीज़ स्क्रीनशॉट से ही इस बात के संकेत मिलते हैं हैं कि कंपनी एक “Sleep” ऐप भी जल्द ही लॉन्च कर सकती है। इस नए ऐप के ज़रिये यूज़र्स Apple Watch के ज़रिये अपनी नींद के डाटा को ट्रैक कर सकते हैं।

हालांकि अब कंपनी ने Alarms app screenshot पर लिखे एक छोटे से टेक्स्ट को भी हटा लिया है। लिखे हुए टेक्स्ट में “Set your bedtime and wake up in the Sleep App” दिया गया था। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि Sleep support को कंपनी watchOS अपडेट के ज़रिये पेश कर सकती है। 

इसके साथ ही उम्मीद यह भी की जा रही है कि ये फीचर एप्पल वॉच के लेटेस्ट डिवाइस ही सपोर्ट कर सकेंगे। अब देखना यह है कि अगर ये फीचर एप्पल वॉच के लिए आता है तो  इसका असर स्मार्टवॉच की बैटरी पर कितना पड़ेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo