Amazon Great Freedom Festival 2022: ये स्मार्टवॉच मिल जाएंगी अब तक की सबसे कम कीमत में

Amazon Great Freedom Festival 2022: ये स्मार्टवॉच मिल जाएंगी अब तक की सबसे कम कीमत में
HIGHLIGHTS

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2022 शुरू हो गई है।

यह सेल 6 अगस्त से शुरू हो गई थी। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह सेल 10 अगस्त तक चलने वाली है।

स सेल के दौरान आपको बेहतरीन स्मार्टवॉच पर सबसे खास डील और ऑफर दिए जा रहे हैं।

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2022 शुरू हो गई है। यह सेल 6 अगस्त से शुरू हो गई थी। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह सेल 10 अगस्त तक चलने वाली है। इस सेल में कई प्रॉडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कुछ दिनों के बाद हम रक्षा बंधन का पर्व भी आने वाला है। भाई-बहनों के इस त्योहार को और यादगार बनाने के लिए आप Amazon Freedom Sale 2022 का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल के दौरान आपको बेहतरीन स्मार्टवॉच पर सबसे खास डील और ऑफर दिए जा रहे हैं। आइए विस्तार से जानते हैं इन डील्स के बारे में!

Noise ColorFit Pulse

इस स्मार्टवॉच की असली कीमत 4,999 रुपये है। अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में 3,701 रुपये की छूट के साथ आपको मिल रही है। इसका मतलब है कि ग्राहक इस स्मार्टवॉच को मात्र 1,298 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, अगर कोई ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टवॉच को खरीदता है तो उसे 500 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। वहीं अगर ईएमआई ट्रांजेक्शन के माध्यम से इस वॉच को एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदा जाता है तो उसे 1,500 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। वहीं, एसबीआई क्रेडिट कार्ड से नॉन ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर 1,250 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। साथ ही कुछ बैंक कार्डों में नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी गई। यह वॉच एक बार चार्ज करने पर 10 दिन तक चल सकती है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Boat Wave Lite Smartwach

इस स्मार्टवॉच पर आपको लगभग 5,492 रुपये की छूट मिल रही है। अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में यह वॉच महज 1,498 रुपये में उपलब्ध है। इस स्मार्टवॉच की असली कीमत 6,990 रुपये है और अगर कोई ग्राहक इस स्मार्टवॉच को एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदता है तो उसे 500 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। वहीं अगर ईएमआई ट्रांजेक्शन के द्वारा इसे एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदा जाता है तो 1,500 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। वहीं, एसबीआई क्रेडिट कार्ड से नॉन ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर 1,250 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। साथ ही कुछ बैंक कार्डों में नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी होती है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

amazon great freedom festival sale

Fire Boltt Phoenix Smartwatch

इस स्मार्टवॉच की असली कीमत 9,999 रुपये है। हालांकि अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में ग्राहकों को यह स्मार्टवॉच महज 1,899 रुपये में मिल सकती है। क्योंकि इस पर 8,100 रुपये का डिस्काउंट दिया गया है! इसके अलावा, अगर कोई ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टवॉच को खरीदता है तो उसे 500 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। वहीं अगर ईएमआई ट्रांजेक्शन के द्वारा इसे एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदा जाता है तो उसे 1,500 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। वहीं, एसबीआई क्रेडिट कार्ड से नॉन ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर 1,250 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। साथ ही कुछ बैंक कार्डों में नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी होती है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Fastrack Reflex 3.0

इस Fastrack स्मार्टवॉच की असली कीमत 2,995 है। हालांकि सेल में इस स्मार्टवॉच पर 1,201 की छूट दी जा रही है। अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में इस स्मार्टवॉच को सिर्फ 1,794 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, अगर कोई ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टवॉच को खरीदता है तो उसे 500 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। वहीं अगर ईएमआई ट्रांजेक्शन के माध्यम से इसे एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदा जाता है तो उसे 1,500 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। वहीं, एसबीआई क्रेडिट कार्ड से नॉन ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर 1,250 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। साथ ही कुछ बैंक कार्डों में नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी होती है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

OnePlus Smart Band

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में इस फिटनेस बैंड पर इसकी असली कीमत 2,799 रुपये है, हालांकि इसपर आपको 1,301 रुपये की छूट दी जा रही है। तो ग्राहक इस फिटनेस बैंड को मात्र 1,498 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर कोई ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड से इस फिटनेस बैंड को खरीदता है तो उसे 500 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। वहीं अगर ईएमआई ट्रांजेक्शन के द्वारा इसे एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदा जाता है तो उसे 1,500 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। वहीं, एसबीआई क्रेडिट कार्ड से नॉन ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर 1,250 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। साथ ही कुछ बैंक कार्डों में नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी होती है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo