Amazfit Bip S Lite 2nd Flash Sale की घोषणा, 3 अगस्त को Flipkart पर

Amazfit Bip S Lite 2nd Flash Sale की घोषणा,  3 अगस्त को Flipkart पर
HIGHLIGHTS

150 वॉच फेस *, 30 दिन की बैटरी लाइफ, ऑलवेज-ऑन ट्रांसफ्लेक्टिव कलर डिस्प्ले, 5 एटीएम वाटर-रेसिस्टेंट, 30 जी अल्ट्रा-लाइटवेट के साथ संचालित

फ्लिपकार्ट और ब्रांड के ऑनलाइन स्टोर https://in.amazfit.com पर दूसरी फ्लैश बिक्री 1 अगस्त को दोपहर 1 बजे शुरू होगी, 3 अगस्त को

हाल ही में भारत में Amazfit Bip S Lite लॉन्च करने वाले  भारतीय स्मार्टवॉच सेगमेंट में नंबर #1 स्मार्टवॉच ब्रांड Amazfit, 3 अगस्त को दूसरी फ्लैश बिक्री पर जाने के लिए तैयार है। स्मार्टवॉच की  फ्लैश बिक्री Flipkart और https://in.amazfit.com के जरिए होगी। दूसरी फ्लैश बिक्री 3 अगस्त को दोपहर 1 बजे – शाम 5 बजे से शुरू होने वाली समयावधि के लिए है। स्मार्टवॉच भारत में खुली बिक्री के लिए Flipkart और https://in.amazfit.com पर उपलब्ध होगी, जो 5 अगस्त, रात 8 बजे से शुरू होगी।

BIP S Lite, जटिल डेटा को ट्रैक करने की आवश्यकता को समाप्त करके आपके स्वास्थ्य को ठीक से नियंत्रित करने के लिए एक क्रांतिकारी स्वास्थ्य मूल्यांकन प्रणाली HUAMI-PAI को एकीकृत करता है। यह व्यक्तिगत गतिविधि का एक संकेतक है जो आपके दिल के स्वास्थ्य और समग्र फिटनेस के बारे में विवरण देता है – जिसमें आठ खेल मोड शामिल हैं: ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, इंडोर साइकिलिंग, आउटडोर साइकिलिंग, योगा, अण्डाकार ट्रेनर, फ्रीस्टाइल। खेलते हैं, और 150 से अधिक * चेहरे देखते हैं।

क्यों 4000 के तहत एक steal है Amazfit Bip S Lite?

सेंसर: भारत में स्मार्टवॉच ब्रांड का एक उच्च गुणवत्ता वाला RandD केंद्र है। यह घड़ी एक परीक्षण बायोट्रैकर ™ PPG बायो-ट्रैकिंग ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, 3-अक्ष त्वरण सेंसर के साथ आती है।

बैटरी: पावरफुल xx mah की बैटरी 30 दिनों की बैटरी लाइफ देने के लिए Amazfit OS के साथ ऑप्टिमाइज़ की गई

डिस्प्ले: फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए निर्मित, घड़ी 1.28 ", रिज़ॉल्यूशन 176×176, 64 आरजीबी रंग सरगम, ट्रांसफ़्लेक्ट कलर टीएफटी के साथ आती है। यह वॉच 150 वॉच फेस के साथ भी आती है (लॉन्च के समय इसमें 40 उपलब्ध होंगे, 150 से ज्यादा वॉच OTA द्वारा अपलोड की जाएंगी।

उपयोगकर्ता अनुभव: हमेशा ऑन, मल्टी प्लेटफ़ॉर्म ऐप इकोसिस्टम

डेटा विश्लेषण: यह नींद के पैटर्न और जीआई पर नजर रखता है

PAI (पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस): सिंगल, पर्सनल स्कोर में हार्ट रेट डेटा को बदल देता है, जिससे यूजर्स को पता चलता है कि आपको कितनी एक्टिविटी, हेल्दी रहने की जरूरत है।

स्थायित्व: यह वॉच 5 एटीएम सर्टिफाइड (50 मीटर पानी की गहराई तक) वाटर रेजिस्टेंस, सनलाइट रेजिस्टेंस के साथ आती है।

उपलब्धता: उपभोक्ता फ्लिपकार्ट पर दूसरी  फ्लैश सेल के लिए पर या Amazfit India पर जा सकते हैं|

परीक्षण की स्थितियाँ:

30-दिवसीय बैटरी जीवन (विशिष्ट उपयोग परिदृश्य):

फैक्ट्री डिफॉल्ट डायल, टाइम डिस्प्ले, एक्टिविटी ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, हार्ट रेट माप हर 30 मिनट, स्क्रीन पर प्रतिदिन 100 सूचनाएँ, 30 मिनट तक दिन में एक बार व्यायाम करें।

90-दिवसीय बैटरी जीवन (स्टैंडबाय मोड):

फैक्टरी डिफ़ॉल्ट डायल, समय प्रदर्शन, गतिविधि पर नज़र रखने, नींद की निगरानी; ब्लूटूथ कनेक्शन, पूरे दिन की हृदय गति और अन्य कार्यों को बंद करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo