Flipkart Big Shopping Days Sale: वाशिंग मशीन्स पर मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर्स

Flipkart Big Shopping Days Sale: वाशिंग मशीन्स पर मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर्स

जैसा कि आप जानते हैं कि Flipkart पर Flipkart Big Shopping Days Sale का आयोजन किया जा रहा है। यह सेल 15 जुलाई से शुरू होकर 18 जुलाई तक चलने वाली है, आज इस सेल का तीसरा दिन है। आपको बता देते हैं कि इस सेल में आपको बहुत से गैजेट्स पर बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिल रही है। हालाँकि भारतीय बाजार में सभी की नजर एक नए मोबाइल फोन पर रहती है लेकिन आज मोबाइल फोंस से हटकर हम आपको कुछ अन्य गैजेट्स पर बेस्ट ऑफर के बारे में जानकारी देने वाले हैं, आज हम आपको वाशिंग मशीन आदि पर मिल रहे बेस्ट ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

आपको शुरू में ही बता देते हैं कि SBI क्रेडिट कार्ड की ओर से आपको 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं आपको कीमत में भी भारी कटौती मिलने वाली है। इसके साथ साथ आपको इन वाशिंग मशीन पर बेहतरीन एक्सचेंज ऑफर्स भी मिल रहे हैं। अब ज्यादा देर न करते हुए आइये आपको बताते हैं कि आखिर आपको किन दमदार वाशिंग मशीन पर कौन सी बेहतरीन डील्स मिल रही हैं।

Midea 6.5 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine

मार्किट प्राइस: Rs 11,880
Flipkart Best Deal Price: Rs 9,989

जैसा कि हम आपको ऊपर भी बता चुके हैं कि इस वाशिंग मशीन की बाजार कीमत आयर फ्लिप्कार्ट डील कीमत में काफी फर्क है। यहाँ आपको बता देते है कि आपको इस मशीन पर 15 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही आपको इस मशीन पर Rs 3000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। और बैंक ऑफर के बारे में हम आपको ऊपर बता ही चुके हैं। 

Mitashi 5.8 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine

मार्किट प्राइस: Rs 14,490
Flipkart Best Deal Price: Rs 9,999

इस मशीन पर भी आपको पिछले जैसे ही एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, इसके अलावा कीमत में हो कमी आई है, वह लगभग 30 फीसदी की है। अगर आप इस मशीन को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि यह आपके लिए एक बढ़िया डील रहने वाली है।

Koryo 6.2 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine

मार्किट प्राइस: Rs 15,000
Flipkart Best Deal Price: Rs 10,990

इस प्रोडक्ट को अगर आप लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे लगभग 26 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, यह डिवाइस आपको Rs 10,990 में ही मिल वाला हैं, हालाँकि इतना ही नहीं आपको इस डिवाइस पर बैंक ऑफर भी मिल रहा है, साथ ही आपको Rs 1000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। 

Samsung 6.2 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine

मार्किट प्राइस: Rs 15,100
Flipkart Best Deal Price: Rs 12,890

अगर आप इस सैमसंग की वाशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे लगभग 14 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यह डिवाइस आपको इसके साथ ही Rs 1010 के एक्सचेंज ऑफर के साथ भी उपलब्ध है। इस डिवाइस पर भी आपको बैंक ऑफर मिल रहा है। 

Whirlpool 6.5 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine

मार्किट प्राइस: Rs 15,100
Flipkart Best Deal Price: Rs 12,890

इस व्हर्लपूल की आटोमेटिक वाशिंग मशीन को आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं, इस डिवाइस या प्रोडक्ट को आप फ्लिप्कार्ट पर चल रही बिग शॉपिंग डेज सेल में खरीद सकते हैं। इस प्रोडक्ट पर आपको 18 फीसदी का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा आप इसे लगभग Rs 3000 तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। हालाँकि इस डिवाइस पर भी आपको बढ़िया बैंक ऑफर मिल रहा है। 

IFB 6.5 kg Water softener Aqua Energie Fully Automatic Top Load Washing Machine

मार्किट प्राइस: Rs 18,990
Flipkart Best Deal Price: Rs 15,990

अगर आप इस IFB की इस वाशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि यह आपको लगभग 15 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है। इसके अलावा इस मशीन पर आपको लगभग Rs 3000 का एक्सचेंज ऑफर भी इसके साथ मिल रहा है। साथ ही बैंक ऑफर भी आपको इस प्रोडक्ट पर मिल रहा है। 

LG 6.5 kg Inverter Fully Automatic Top Load Washing Machine

मार्किट प्राइस: Rs 21,990
Flipkart Best Deal Price: Rs 19,790

अंत में आपको हम एक LG की वाशिंग मशीन के बारे में बताने वाले हैं, इस डिवाइस को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इसे अप लगभग 10 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। साथ ही आपको इसपर बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। इस लेख को लिखते समय यह मात्र दो ही प्रोडक्ट बचे थे। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आपको बहुत जल्दी करनी होगी। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo