Xiaomi Mi LED TV सीरीज़ की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

Xiaomi Mi LED TV सीरीज़ की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत
HIGHLIGHTS

Xiaomi ने कुछ समय पहले Poco F1 स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती के बाद अब Mi LED TV सीरीज़ की कीमतों में भी बदलाव किए हैं।

ख़ास बातें

  • Rs 1,000 से Rs 2,000 तक की हुई है कटौती
  • इससे पहले Poco F1 स्मार्टफोन की कीमत में हुई थी गिरावट
  • देश में नई कीमत के साथ उपलब्ध हैं ये टीवी

 

शाओमी वर्तमान समय में अपने कई प्रोडक्ट्स की कीमतों में कटौती कर रहा है जिससे इन्हें और भी किफायती दाम में खरीदा जा सकता है। हाल ही में अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन Poco F1 की कीमतों में कटौती के बाद कम्पनी Mi LED smart TV सीरीज़ की कीमतों में कमी की है।

Xiaomi ने अपने Mi LED TV 4A 32 की कीमत में Rs 1,500 की कटौती की है जिससे इसकी कमीत कम होकर Rs 12,499 हो गई है। बात करें Mi LED TV 4C Pro 32 की तो इसकी कीमत में Rs 2,000 की गिरावट की गई है और अब यह टीवी Rs 13,999 की कीमत में उपलब्ध है। इसके अलावा बात करें Mi LED TV 4A Pro 49 की तो इस टीवी की कीमत Rs 1,000 की कटौती के बाद अब Rs 30,999 हो गई है।

शाओमी का कहना है कि 32 इंच मॉडल्स पर GST 28 प्रतिशत से 18 प्रतिशत होने के बाद यह कटौती की गई है। Mi LED TVs अब पूरे देश में नई कीमतों के साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन सेल के लिए उपलब्ध हैं।

Xiaomi India के हेड ऑफ़ केटेगरीज़ और ऑनलाइन सेल्स, Raghu Reddy ने कहा, “हम अपने Mi फैन्स के साथ यह शानदार ख़बर साझा करने के लिए व्याकुल हैं। Mi TVs को भारत में Mi फैन्स द्वारा बहुत प्यार और लोकप्रियता मिली है। स्मार्ट TV के एक्सपीरियंस को रीडिफाइन करते हुए Mi TVs हाई क्वालिटी और बढ़िया स्पेक्स ऑफर करते हैं।”

फ्लिपकार्ट पिछले हफ्ते क्वालकॉम डेज़ मना रहा था जहां Xiaomi Poco F1 के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 17,999 की कीमत में खरीदा जा सकता था। इस कीमत में डिवाइस के एक्सचेंज ऑफर में मिल रहा Rs 2,000 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी शामिल है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo