स्वतंत्रता दिवस पर TCL QLED TV के साथ अपना टीवी एक्सपीरियंस अपग्रेड करें

स्वतंत्रता दिवस पर TCL QLED TV के साथ अपना टीवी एक्सपीरियंस अपग्रेड करें
HIGHLIGHTS

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ग्लोबल टॉप-2 टीवी कॉर्पोरेशन टीसीएल 4K स्मार्ट टीवी की कीमत पर आपको QLED टीवी दे रहा है

इससे ग्राहकों को टीवी देखने के अपने अनुभव को एक पायदान ऊपर ले जाने का मौका मिलेगा

ये ऑफर 16 अगस्त से 19 अगस्त 2020 के बीच उपलब्ध होंगे

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ग्लोबल टॉप-2 टीवी कॉर्पोरेशन टीसीएल 4K स्मार्ट टीवी की कीमत पर आपको QLED टीवी दे रहा है। इससे ग्राहकों को टीवी देखने के अपने अनुभव को एक पायदान ऊपर ले जाने का मौका मिलेगा। ये ऑफर 16 अगस्त से 19 अगस्त 2020 के बीच उपलब्ध होंगे।

छूट निम्नलिखित प्रोडक्ट्स पर उपलब्ध होगीः

TCL 55” C715: फ्यूचरिस्टिक TCL C715 डॉल्बी विजन और एटमॉस, हैंड्स-फ्री वॉयस-इनेबल्ड कंट्रोल्स और क्वांटम डॉट के साथ आता है, जो तस्वीरों में ऑग्मेंटेड वाइब्रंसी प्रदान करता है। यह डिवाइस एक समृद्ध व्युइंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए एआई से संचालित IPQ इंजन के साथ आता है। 3,000 रुपए की छूट के बाद इस डिवाइस की कीमत 52,990 रुपए है।

TCL 65” P8 सीरीज:

एलिगेंस के साथ डिज़ाइन किया गया TCL 65” P8 सीरीज़ एक एंड्रॉइड-संचालित स्मार्ट टीवी है जिसमें 4K Ultra HD फीचर है जो शानदार व्युइंग एक्सपीरियंस देता है। Ultra HD डिस्प्ले प्रत्येक फ्रेम में डायनामिक टोन मैपिंग का इस्तेमाल करता है ताकि पिक्चर क्वालिटी बेहतरीन हो सके। डिवाइस में एक स्पोर्ट्स मोड भी है जो लाइव-एक्शन स्पोर्टिंग ईवेंट में इमर्सिव फीलिंग देता है। 4K UHD TV की मूल कीमत 55,990 रुपए थी जो फिलहाल 53,990 रुपए की रियायती कीमत पर उपलब्ध है।

TCL S6500 सीरीज HD AI स्मार्ट TV (32”): एंड्रॉइड द्वारा संचालित TCL S6500 गूगल असिस्टेंट, नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और एचडीआर के साथ आता है जो बेहतरीन पिक्चर कंट्रास्ट डिलीवर करता है और तस्वीर को जीवंत रंगों के साथ जीवंत बनाता है। मूल रूप से 32 इंच के इस स्मार्ट टीवी की कीमत 12,990 रुपए है लेकिन रियायती दरों पर यह 12,490 रुपए में उपलब्ध है।

TCL S6500 सीरीज FHD AI स्मार्ट TV (43”): TCL 43 इंच S6500 में व्युइंग एक्सपीरियंस अपने FHD फीचर के साथ 32 इंच से एक कदम आगे ले जाता है जो दर्शक को स्पष्टता देता है। यह स्टैंडर्ड HD टीवी से दो गुना अधिक है। 32 इंच की तरह यह भी नेटफ्लिक्स, गूगल असिस्टेंट के साथ आता है, और डॉल्बी ऑडियो सिस्टम से लैस है। एंड्रॉइड द्वारा संचालित है। स्मार्ट डिवाइस की शुरुआत में कीमत 22,990 रुपए थी, और अब 2000 रुपए की छूट के साथ यह 20,990 रुपए में उपलब्ध है।

ऑफर पर बात करते हुए, टीसीएल इंडिया के कंट्री मैनेजर श्री माइक चेन ने कहा, “स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इन ऑफर्स की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है। हमारे टीवी नई टेक्नोलॉजी के साथ डिज़ाइन किए गए हैं और भविष्य के लिए बने हैं। अब दर्शक अपने डिवाइस को अधिक किफायती कीमतों पर अपग्रेड कर सकते हैं।  शानदार टेलीविजन अनुभव का आनंद ले सकते हैं। हम जल्द ही इस तरह के और अधिक ऑफर की घोषणा करेंगे।”

टीसीएल ने अब तक भारतीय बाजार में लगातार सफलता हासिल की है और हाल ही में भारत में अपनी चौथी वर्षगांठ मनाई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0