भारत में लॉन्च हुआ मनुष्य की तरह सोचने वाली तकनीकी से लैस Sony TV, देखें क्या है कीमत

भारत में लॉन्च हुआ मनुष्य की तरह सोचने वाली तकनीकी से लैस Sony TV, देखें क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार करने के उद्देश्य से सोनी इंडिया ने सोमवार को अपनी ब्राविया एक्सआर मास्टर सीरीज के तहत नया ए95के ओएलईडी टीवी लॉन्च किया जो 'कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर' तकनीक के साथ आता है।

'कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर' तकनीक एक मानव मस्तिष्क की तरह सोचती है।

एक क्रांतिकारी अनुभव प्रदान करती है, जो दर्शकों को उनके पसंदीदा कंटेंट में पूरी तरह से डुबो देती है।

अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार करने के उद्देश्य से सोनी इंडिया ने सोमवार को अपनी ब्राविया एक्सआर मास्टर सीरीज के तहत नया ए95के ओएलईडी टीवी लॉन्च किया जो 'कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर' तकनीक के साथ आता है। 'कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर' तकनीक एक मानव मस्तिष्क की तरह सोचती है, एक क्रांतिकारी अनुभव प्रदान करती है, जो दर्शकों को उनके पसंदीदा कंटेंट में पूरी तरह से डुबो देती है।

कंपनी ने कहा कि 369,990 रुपये की कीमत वाला नया मॉडल एक्सआर-65ए95के अब ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea 5G सर्विसेज की कीमत जान यूजर्स के उड़े होश, जानिए डिटेल

कंपनी ने कहा, "यह पुरस्कार विजेता ओएलईडी टीवी नई और बेहतर तकनीक पेश करता है, जो देखने के सर्वोत्तम और सबसे अधिक अनुभव प्रदान करने में मदद करता है, प्रामाणिक रूप से निर्माता के वास्तविक इरादे को प्रदान करता है।"

नया स्मार्ट टीवी फिलहाल केवल एक स्क्रीन साइज 65-इंच में उपलब्ध है। यह 4के एक्शन का आनंद लेने के लिए एक्सआर 4के अपस्कैलिंग और एक्सआर ओएलईडी मॉशन तकनीक के साथ आता है। गेमर्स के लिए, इसमें एचडीएमआई 2.1 संगतता के साथ एक समर्पित गेम मोड शामिल है, जिसमें 4के 120एफपीएस, वेरिएबल रिफ्रेश रेट (वीआरआर), ऑटो लो लेटेंसी मोड (एएलएलएम), ऑटो एचडीआर टोन और ऑटो गेम मोड शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A23 5G हुआ लॉन्च, 5000mAh की बैटरी और 50MP के क्वाड कैमरा से लैस

स्मार्ट टीवी गूगल टीवी यूजर इंटरफेस के साथ हैंड्स-फ्री वॉयस सर्च के साथ आता है जो एप्पल एयरप्ले 2 और होमकिट के साथ निर्बाध रूप से काम करता है। कंपनी ने कहा कि उपयोगकर्ता डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस, आईमैक्स एन्हांस्ड और नेटफ्लिक्स एडेप्टिव कैलिब्रेटेड मोड के साथ असाधारण ²श्य और ऑडियो अनुभव के साथ घर पर अपना सिनेमा बना सकते हैं।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo