स्मार्टफोन के बाद अब OnePlus Smart TV, मई तक किया जा सकता है लॉन्च

स्मार्टफोन के बाद अब OnePlus Smart TV,  मई तक किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

2018 में कंपनी ने नए लॉन्च की दी थी जानकारी

टिपस्टर ने ट्वीट के ज़रिये OnePlus टीवी लॉन्च का किया खुलासा

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने जहां अपने यूज़र्स को कई स्मार्टफोन डिवाइस ऑफर किये हैं वहीँ अब कुछ नया करने जा रहा है। कुछ लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी जल्द ही एक नया डिवाइस लांच करने वाली है जो कि एक Smart TV होगा।

वैसे आपको बता दें कि वनप्लस ने 2018 में ही अपने स्मार्ट टीवी का खुलासा किया था। OnePlus CEO Pete Lau ने पिछले साल बताया था कि उनकी कंपनी Smart TV पर काम कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि यह अपकमिंग OnePlus Smart TV इसी साल यानी 2019 के मई महीने में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि OnePlus ने यह भी कहा है कि भारत ही उसके TV मार्किट के लिए फोकसिंग मार्किट रहेगा।

अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस बात का खुलासा नहीं किया है कि OnePlus TV launch का समय कब आएगा। कभी भी OnePlus अपने अपकमिंग स्मार्ट टेलीविजन को लॉन्च करने की घोषणा कर सकता है। खबरें ये आयीं थीं कि OnePlus अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के साथ ही अपने Smart TV को भी भारतीय मार्किट में उतार सकता है।

आपको बता दें कि टिपस्टर Ishan Agarwal ने OnePlus TV  से सम्बंधित एक ट्वीट भी जारी किया है जिसमें उन्होंने यूज़र्स के लिए खुशखबरी बताते हुए कहा है कि OnePlus TV को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। अपने ट्वीट में उन्होंने यह भी स्मार्ट टीवी LG और Sony के प्रीमियम स्मार्ट टीवी की तरह OLED डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo