samsung ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी, Flipkart पर मिल रहा तगड़े डिस्काउंट पर

samsung ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी, Flipkart पर मिल रहा तगड़े डिस्काउंट पर
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो में एक और नया स्मार्ट टीवी ऐड कर दिया है, इस टीवी को कंपनी ने सैमसंग के नए 32-इंच के HD Smart TV के तौर पर पेश किया है।

इस टीवी को Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

यह सैमसंग का अब तक का सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी है।

सैमसंग ने अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो में एक और नया स्मार्ट टीवी ऐड कर दिया है, इस टीवी को कंपनी ने सैमसंग के नए 32-इंच के HD Smart TV के तौर पर पेश किया है। इस टीवी को Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। यह सैमसंग का अब तक का सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी है। टीवी में डॉल्बी डिजिटल प्लस सपोर्ट और 3डी साउंड जैसे फीचर्स आपको मिल रहे हैं। सैमसंग 32-इंच एचडी स्मार्ट टीवी 20W स्पीकर के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Oppo A17 हीलियो G35 चिपसेट और 50MP ड्यूल कैमरा के साथ हुआ लॉन्च

सैमसंग 32-इंच एचडी स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

सैमसंग के इस टीवी में 32 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल और 50 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। टीवी हाई डायनेमिक रेंज और परकोलर टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि टीवी किसी भी कन्डिशन में बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी देता है। स्मार्ट टीवी 20W स्पीकर के साथ आता है, जो डॉल्बी डिजिटल प्लस सपोर्ट और 3D साउंड जैसी सुविधाओं को सपोर्ट करता है।

samsung HD Smart TV

सॉफ्टवेयर सुविधाओं में, सैमसंग 32 इंच एचडी स्मार्ट टीवी पीसी मोड, गेम मोड, स्क्रीन मिररिंग और मनोरंजन के लिए यूनिवर्सल गाइड आदि का भी सपोर्ट करता है। सैमसंग टीवी प्लस पर टीवी के साथ-साथ 55 ग्लोबल और लोकल लाइव चैनल भी उपलब्ध हैं। इसके साथ ही टीवी में Netflix, YouTube, Disney Plus Hotstar और AMAZON Prime Video जैसे OTT apps का भी सपोर्ट मौजूद है। 

सैमसंग 32 इंच का एचडी स्मार्ट टीवी कीमत क्या है?

सैमसंग के 32 इंच के एचडी स्मार्ट टीवी को 12,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। स्मार्ट टीवी को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: 7,000 mAh बैटरी और Helio G85 के साथ लॉन्च हुआ Tecno Pova Neo 2

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo