Paytm maha cashback Carnival sale: टॉप 5 बेस्ट टीवी डील्स का उठाएं लाभ

Paytm maha cashback Carnival sale: टॉप 5 बेस्ट टीवी डील्स का उठाएं लाभ
HIGHLIGHTS

Paytm maha cashback Carnival sale पर आपको कई टीवी पर ऐसे डील्स दी जा रहीं हैं जिनसे आप आसानी से खरीद सकते हैं

इस समय अगर आप PAYTM से डिवाइस खरीदते यहीं तो आपको इन टीवी पर 50% से भी ज़्यादा का डिस्काउंट दिया जा रहा है

इस तरह ये डील्स आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकती हैं

Paytm maha cashback Carnival sale पर आपको कई टीवी पर ऐसे डील्स दी जा रहीं हैं जिनसे आप आसानी से खरीद सकते हैं। इस समय अगर आप PAYTM से डिवाइस खरीदते यहीं तो आपको इन टीवी पर 50% से भी ज़्यादा का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस तरह ये डील्स आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकती हैं। आपको इन टीवी पर कूपन कोड के ज़रिये कैशबैक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। आइये जानते हैं इन डील्स के बारे में जो ऑफर्स और डिस्काउंट से भरी पड़ी हैं।

TCL Smart 109.22 cm (43 inch) 4K (Ultra HD) LED TV – 43P65US

असल कीमत: Rs 48,990
Paytm Deal Price: Rs 24,390

अगर आप TCL के इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपके पास इसे खरीदने का एक बढ़िया मौक़ा है जो आपको Paytm की ओर से मिल रहा है, अगर आप प्रोमो कोड का इस्तेमाल करके इस टीवी को खरीदते हैं तो आपको यह मात्र Rs 22,683 की ही कीमत में मिल जाने वाला है। तो इस डील को देखकर मुझे लगता है कि आपके मन में भी कुछ कुछ होने लगा होगा। अब आपको इस टीवी को खरीदने में कोई भी देर नहीं करनी चाहिए।

VU Smart 109.22 cm (43 inch) 4K (Ultra HD) LED TV – 43px

असल कीमत: Rs 36,000
Paytm Deal Price: 24,999

यह जो कीमत आपको ऊपर नजर आ रही है, इस कीमत में आपको यह टीवी नहीं मिलने वाला है, इसके अलावा अगर आप इस टीवी को खरीदना ही चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आपको यह प्रोमो कोड का इस्तेमाल करके मात्र Rs 22,999 में ही मिलने वाला है, यानी जो डील प्राइस आपको यहाँ नजर आ रहा है उससे भी Rs 2000 कम कीमत में आपको इसे खरीदने का मौका मिल रहा है, तो जल्दी करें इस टीवी को आप जल्द ही खरीद सकते हैं। 

Kodak Smart 127 cm (50 inch) 4K (Ultra HD) LED TV – 50UHDXSMART

असल कीमत: Rs 50,999
Paytm Deal Price: Rs 26,299

अगर आप Kodak के इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपके पास इसे खरीदने का एक बढ़िया मौक़ा है जो आपको Paytm की ओर से मिल रहा है, अगर आप प्रोमो कोड का इस्तेमाल करके इस टीवी को खरीदते हैं तो आपको यह मात्र Rs 24,195 की ही कीमत में मिल जाने वाला है। तो इस डील को देखकर मुझे लगता है कि आपके मन में भी कुछ कुछ होने लगा होगा। अब आपको इस टीवी को खरीदने में कोई भी देर नहीं करनी चाहिए।

ADSUN Smart 127 cm (50 inch) 4K (Ultra HD) LED TV – 50AESL1

असल कीमत: Rs  39,999
Paytm Deal Price: Rs 21,999

यह जो कीमत आपको ऊपर नजर आ रही है, इस कीमत में आपको यह टीवी नहीं मिलने वाला है, इसके अलावा अगर आप इस टीवी को खरीदना ही चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आपको यह प्रोमो कोड का इस्तेमाल करके मात्र Rs 20,239 में ही मिलने वाला है, यानी जो डील प्राइस आपको यहाँ नजर आ रहा है उससे भी कम कीमत में आपको इसे खरीदने का मौका मिल रहा है, तो जल्दी करें इस टीवी को आप जल्द ही खरीद सकते हैं।

SHINCO Smart 109 cm (43 inch) 4K (Ultra HD) LED TV – S43QHDR10

असल कीमत: Rs  31,990
Paytm Deal Price: Rs 22,990

अगर आप Shinco  के इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपके पास इसे खरीदने का एक बढ़िया मौक़ा है जो आपको Paytm की ओर से मिल रहा है, अगर आप प्रोमो कोड का इस्तेमाल करके इस टीवी को खरीदते हैं तो आपको यह मात्र Rs 21, 151 की ही कीमत में मिल जाने वाला है। तो इस डील को देखकर मुझे लगता है कि आपके मन में भी कुछ कुछ होने लगा होगा। अब आपको इस टीवी को खरीदने में कोई भी देर नहीं करनी चाहिए।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo