OnePlus टीवी को मिलेगा 95 प्रतिशत का स्क्रीन-टू बॉडी रेश्यो

OnePlus टीवी को मिलेगा 95 प्रतिशत का स्क्रीन-टू बॉडी रेश्यो
HIGHLIGHTS

वनप्लस टीवी को मिलेगा 95 प्रतिशत स्क्रीन-टू बॉडी रेश्यो

टीवी बेहद ही पतला होने वाला है

OnePlus के फाउंडर और CEO Pete Lau ने ट्विटर पर आगामी OnePlus TVs की खासियत बताई है और ट्वीट के मुताबिक आगामी टीवी को 95 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया जाएगा। अभी यह साफ नहीं हुआ है कि ट्वीट में एक टीवी के बारे में बात की गई है या सभी की ओर इशारा दिया गया है। ट्वीट में कहा गया है, “95% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ हम आपके टीवी अनुभव को और भी बेहतर बनाने जा रहे हैं। वाकई, #SmarterTV”

हम जानते हैं कि 2 जुलाई को एक से अधिक OnePlus TV को लॉन्च किया जा अकता है। OnePlus 2020 TVs अमेज़न पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं और ब्लुटूथ सर्टिफिकेशन से संकेत मिलता है कि हमें वनप्लस के तीन टीवी मॉडल 32-inch, 43-inch और 55-inch मिल सकते हैं। कंपनी ने ट्विटर पर आगामी टीवी के खास फीचर्स पर रौशनी डाली है।

Pete Lau ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था, “नए OnePlus TV के लिए, हमने बेज़ेल्स को और कम कर दिया है और आपको अधिक इमर्सिव डिस्प्ले देने वाले हैं। यह और किफ़ायती कीमत में आने वाला टीवी है। #SmarterTV” उन्होने अपने एक ट्वीट में डॉल्बी विजन के बारे में भी बात की है। हमारी वाइब्रेन्ट डिस्प्ले, डॉल्बी विजन और नेटफ्लिक्स: यह एक अछि मूवी निघट बनाने के लिए काफी हैं #SmarterTV”। हम यह भी जानते हैं कि टीवी DCI-P3 कलर गेमुट का 93 प्रतिशत कवर करने वाला है।   

OnePlus अपने यूज़र्स को ऐसा ही टीवी ऑफर करना चाह रहा है जैसा वह चाहते हैं लेकिन इसकी कीमत क्या होगी? यह पुष्टि हो चुकी है कि OnePlus TV की कीमत Rs 20,000 के अंदर रहेगी। Xiaomi इस समय 30 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ मार्केट लीड कर रहा है और इसका कारण किफ़ायती कीमत में अच्छे फीचर्स और स्पेक्स की मौजूदगी है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo