भारत में लॉन्च हुई JVC 55-inch Ultra HD 4K Smart LED TV, ये है इसकी खासियत

भारत में लॉन्च हुई JVC 55-inch Ultra HD 4K Smart LED TV, ये है इसकी खासियत

खास बातें:

  • जापानी कंपनी है JVC
  • प्री-इंस्टॉल ऐप्स के साथ लांच हुआ टीवी
  • 50W का साउंड आउटपुट के साथ आता है डिवाइस

 

JVC ने हाल ही में भारत के टीवी मार्केट में अपनी एक नई पेशकश 'JVC ने 55-Inch 4K Smart Quantum LED TV' को लॉन्च किया है। यह एक स्मार्ट टीवी है जो 4K के साथ आती है। इसके साथ ही इसमें आपको स्क्रीन रिजॉल्यूशन 3840×2160 पिक्सल्स मिलता है। JVC 55N7105C में quantum-backlit LED का इस्तेमाल किया गया है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत भारत में 38,999 रुपये रखी गई है। आप इस टीवी को फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं।

JVC 55N7105C में quantum-backlit LED है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 3840×2160 पिक्सल्स का है। टीवी में 50W का साउंड आउटपुट है। डिवाइस की स्क्रीन के नीचे ही इसका फ्रंट फेसिंग स्पीकर दिया गया है। स्टोरेज की बात करें कंपनी ने इस टीवी में 2जीबी रैम के साथ 16जीबी की स्टोरेज दी है। वहीँ प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वॉड कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

इस स्मार्ट टीवी को और भी स्मार्ट बनाया गया है जिसके लिए इसमें दो यूजर इंटरफेस दिया गया है। वहीँ यूज़र्स के लिए इसमें CUI और Sensywall के साथ कई ऐप्स प्री-इंस्टॉल हैं।  इस तरह आप Hotstar, YouTube और Netflix जैसी ऐप का लुत्फ़ भी ले सकते हैं। हार्डवेयर कनेक्टिविटी में JVC 55N7105C TV में आपको 3 HDMI पोर्ट के साथ दो USB पोर्ट मिलते हैं।

इसके साथ ही यह HDR को भी सपोर्ट करता है। इतना ही नहीं, इस डिवाइस में आपको वायरलैस और वायर्ड इंटरनेट कनेक्टिविटी दी गयी है। आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने भारत में अपनी अफोर्डेबल LED TV की रेंज पेश की है और अगर कीमत की बात करें तो इन्हें 16,999 रुपये की शुरूआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये बी पढ़ें:

Samsung के Unbox Magic Smart TV भारत में; शुरूआती कीमत Rs 24,900

Dish TV इन नए प्लान्स पर दे रहा है 30 दिन का सब्सक्रिप्शन फ्री

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo