Flipkart World TV Days: भारी डिस्काउंट के साथ खरीदें ये टेलीविज़न

Flipkart World TV Days: भारी डिस्काउंट के साथ खरीदें ये टेलीविज़न
HIGHLIGHTS

शाओमी, सैमसंग, LG के टीवी पर दमदार डिस्काउंट

HDFC कार्ड यूज़र्स पा सकते हैं 10% तक कैशबैक

ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart World TV Days मना रहा है और इस बीच बहुत से टेलीविज़न पर दमदार डिस्काउंट मिल रहा है और कई अच्छे ऑफर्स के साथ इन्हें खरीदा जा सकता है। इस लिस्ट में हमने शाओमी, सैमसंग, LG आदि के टेलीविज़न को शामिल किया है। अगर आप एक नया टीवी खरीदना चाह रहे हैं तो फ्लिप्कार्ट की वर्ल्ड TV डेज़ सेल का लाभ उठा सकते हैं।

शुरुआत करें Mi LED Smart TV 4A PRO से तो यह 32 इंच की स्क्रीन के साथ आने वाला टीवी आज Rs 12,499 की कीमत में मिल रहा है और इस एंड्राइड टीवी में हॉटस्टार, यूट्यूब जैसे ऐप्स का सपोर्ट भी मिल रहा है।

इसी तरह सैमसंग के Samsung Series 4 80cm (32 inch) HD Ready LED Smart TV को भी आज केवल Rs 14,999 में सेल किया जा रहा है। इस टीवी में 32 इंच की स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा, Mi LED Smart TV 4A 100 cm (40) को 17,999 में सेल किया जा रहा है, वहीं 40 इंच स्क्रीन साइज़ के साथ आने वाले Thomson B9 Pro 102cm (40 inch) Full HD LED Smart TV  को Rs 15,499 में खरीद सकते हैं।

इन प्रोडक्ट्स को HDFC बैंक के डेबिट कार्ड द्वारा खरीदने पर 10% का कैशबैक मिल रहा है जबकि अगर आप फ्लिप्कार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से ये टीवी खरीदते हैं तो 5% का अनलिमिटेड कैशबैक भी पा सकते हैं। साथ ही कुछ कार्ड पर नो कॉस्ट EMI ऑफर भी मिल रहे हैं और आप एक्सचेंज ऑफर में भी इन प्रोडक्ट्स को कम दाम में खरीद सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo