Flipkart National Shopping Days Sale: इन टीवी पर उठाएं सबसे खास ऑफर्स का लाभ

Flipkart National Shopping Days Sale: इन टीवी पर उठाएं सबसे खास ऑफर्स का लाभ

Flipkart पर Flipkart National Shopping Days  Sale का आयोजन 8 अगस्त से 10 के बीच में होने वाला है। इस दौरान आपको स्मार्टफोंस से लेकर स्मार्ट डिवाइस और पॉवर बैंक्स के लेकर स्मार्ट बल्ब आदि तक बेहतरीन ऑफर्स और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। आपको बता देते हैं कि हालाँकि अगर आप Flipkart Plus के मेम्बर हैं तो आपको इन प्रोडक्ट्स को खरीदने के लिए अर्ली एक्सेस दिया जा रहा है। अगर आप फ्लिप्कार्ट के प्लस मेम्बर हैं तो आपके लिए यह सेल आज रात यानी 7 अगस्त को ही रात 8:00PM से शुरू हो जाने वाली है। इसी कारण आज हम आपको इस सेल में मिलने वाले कुछ बेहतरीन टीवी आदि पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि के बारे में बताने वाले हैं। 

आपको बता देते हैं कि इतना ही नहीं आपको जैसे कि हमने बताया है कि 8 अगस्त को रात 12:00AM पर यह सेल सभी के लिए शुरू हो जाने वाली है। इस सेल के दौरान आपको ICICI Bank की ओर से इस बैंक के सभी क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के माध्यम से खरीददारी करने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा EMI ऑप्शन भी आपको मिल रहा है। हालाँकि अगर आप फ्लिप्कार्ट प्लस के मेम्बर हैं तो आपको बता देते हैं कि आप सुपर कॉइन्स का इस्तेमाल करके भी खरीददारी कर सकते हैं, और आपको इस सेल में बेस्ट डिस्काउंट तो मिलने ही वाले हैं। 

सेल में आपको इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज के अलावा टीवी और अन्य कई एप्लायंसेज के अलावा फैशन आदि पर भी बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। आपको बता देते हैं कि आपको इन तीनों ही श्रेणियों में क्रमश: लगभग 75 फीसदी का ऑफ मिल रहा है, इसके अलावा आपको 80 फीसदी तक का ऑफ मिलने वाला है, इसके अलावा आपको 50-80 फीसदी तक का ऑफ फैशन पर मिलने वाला है। आइये अब ज्यादा देर न करते हुए सबसे बढ़िया डील्स और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं जो आपको टीवी पर मिल रहे हैं। 

कई ब्रांड्स एक साथ

यहाँ आप देख सकते हैं कि आपको कई ब्रांड्स के टीवी आदि पर बेस्ट ऑफर्स मिल रहे हैं. यहाँ आपको Xiaomi, VU, Samsung, Kodak, JVC, Blaupunkt, BPL आदि के टीवी पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। इस लिस्ट में LG, Micromax, Thomson, Sony, Panasonic आदि के टीवी भी मिल रहे हैं। इस श्रेणी में आपको टीवी Rs 7000 के साथ साथ आगे सभी कीमत में मिल जाने वाले हैं। यहाँ हम कह सकते हैं कि आपको इन टीवी पर बेस्ट ऑफर्स मिल रहे हैं। यहाँ जाकर आप इन डील्स के बारे में विस्तार से जान सकते हैं। 

VU के स्मार्ट टीवी 

इस लिस्ट में आपको VU के कई टीवी मिलने वाले हैं। इस लिस्ट में आपको कम कीमत से लेकर महंगे टीवी भी मिलने वाले हैं जो आपको काफी पसंद आ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आपको यहाँ जाना होगा। 

Thomson के TV

अगर आप Thomson का कोई टीवी लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप बड़ी आसानी से इस सेल के दौरान इन टीवी को खरीद सकते हैं। आपको बता देते हैं कि यहाँ आपको कई टीवी देखने को मिलने वाले हैं। यहाँ आपको कम कीमत से लेकर ज्यादा कीमत तक में टीवी मिलने वाले हैं। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ जायें

iFFALCON के टीवी

अगर आप इस ब्रांड के किसी टीवी को लेना चाहते हैं तो आप इस सेल के दौरान बड़ी आसानी से ले सकते हैं। आपको बता देते हैं कि इस सेल में आपको इन टीवी पर जैसे कि मैंने आपको पहले भी बताया है कि 30-40 फीसदी तक का ऑफ मिल रहा है, इसका मतलब है कि आप कम कीमत से लेकर ज्यादा कीमत तक में एक बढ़िया टीवी खरीद सकते हैं। साथ ही आपको प्लस मेम्बर होने का ज्यादा लाभ भी मिलने वाला है। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo