Detel अपने टीवी पर आकर्षक फेस्टिव कॉम्बो ऑफर के साथ आप की दिवाली को रोशन करेगी

Detel अपने टीवी पर आकर्षक फेस्टिव कॉम्बो ऑफर के साथ आप की दिवाली को रोशन करेगी
HIGHLIGHTS

डेटल का 17'' फुलएचडी एलईडी टीवी और 24''का एचडी एलईडी टीवी महज 7999 रुपये में पाएं

ये उत्पाद डेटल की आधिकारिक वेबसाइट और मोबाइल एप्लीकेशन पर विशेष रूप से खरीदे जाने के लिए उपलब्ध हैं

विश्व में सबसे किफायती दाम पर टीवी और फीचर फोन उपलब्ध कराने वाली कंपनी डेटल ने अपने ग्राहकों की दिवाली में और ज्यादा जगमगाह टलाने का लक्ष्य रखा है। डेटल ने अपने कॉम्बो ऑफर के तहत मात्र 7999 रुपये के प्रभावी मूल्य पर ही 17'' का फुल एचडी टीवी और 24'' का एचडी एलईडी टीवी देने की घोषणा की है। ये उत्पाद डेटल की आधिकारिक वेबसाइट और मोबाइल एप्लीकेशन पर विशेष रूप से खरीदे जाने के लिए उपलब्ध हैं।

डेटल के नए टीवी में प्रीमियम डिजाइन और शानदार व्यूइंग एंगल जैसी विशेषताएं हैं। दोनों टीवी पर एक—एक साल की वारंटी है और इनमें बेहत रव्यूइंग एंगल और बेहतर कलर क्वालिटी देने के लिए इन—बिल्ट गेम्स, पीसी कनेक्टिविटी, वाइड कलर एन हैंसर जैसी विशेषताएं हैं। उपभोक्ताओं को किसी अवरोध के बिना पसंदीदा कंटेंट देखने की ज्यादा आजादी देने के लिए इनटीवी में एचडीएमआई इनपुट और यूएसबी पोर्ट जैसे कई सारे कनेक्टिविटी विकल्प दिए गए हैं।

इस आॅफर के बारे में डेटल के संस्थापक और सीईओ योगेश भाटिया ने कहा, 'डेटल हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ टेक्नोलॉजी और प्रीमियम अनुभव देने के लिए प्रयासरतर ही है। इस त्योहारी मौसम में हमने कॉम्बो ऑफर के तहत अत्याधुनिक उत्पाद देने की घोषणा की है। हमें पूरा विश्वास है कि हमारी केंद्रित रणनीति, ठोस मार्केटिंग पहल और प्रतिस्पर्धी मूल्य हमें बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने और साथ ही उपभोक्ता ड्यूरेल उद्योग में बाजार अग्रणी के तौर पर हमारी स्थिति मजबूत करने में सक्षम बनाएंगे।'

उन्होंने आगे कहा, 'हम निरंतर ऐसे तरीके अपनाते रहते हैं जिनसे हम किफायती उत्पादों के जरिये अपने ग्राहकों का अनुभव बढ़ा सकें। हमारा दृष्टिकोण अपने ग्राहकों के बजट अनुकूल मूल्य पर अपनी नवप्रवर्तक टेक्नोलॉजी के साथ हर किसी के लिए टीवी देखने का एक बेहतर अनुभव देने का रहा है। यह नजरिया हमारी #connecting40croreIndians (40 करोड़ भारतीयों को कनेक्ट रखने) की मुहिम का ही हिस्सा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo