डाइवा ने भारत में नए 65-इंच 4के यूएचडी स्मार्ट टीवी लॉन्च किया, देखें कीमत

डाइवा ने भारत में नए 65-इंच 4के यूएचडी स्मार्ट टीवी लॉन्च किया, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड डाइवा ने सोमवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नया 65-इंच 4के यूएचडी स्मार्ट टीवी 'डी65यू1डब्ल्यूओएस' वेबओएस टीवी लॉन्च किया।

56,999 रुपये की कीमत पर, नया लॉन्च किया गया स्मार्ट टीवी, जो 12 महीने की वारंटी और पैनल पर 12 महीने की अतिरिक्त वारंटी के साथ आता है, भारत के प्रमुख खुदरा स्टोरों पर उपलब्ध है।

घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड डाइवा ने सोमवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नया 65-इंच 4के यूएचडी स्मार्ट टीवी 'डी65यू1डब्ल्यूओएस' वेबओएस टीवी लॉन्च किया। 56,999 रुपये की कीमत पर, नया लॉन्च किया गया स्मार्ट टीवी, जो 12 महीने की वारंटी और पैनल पर 12 महीने की अतिरिक्त वारंटी के साथ आता है, भारत के प्रमुख खुदरा स्टोरों पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं ये जबरदस्त स्मार्टफोंस, बेसब्री से है इस सीरीज का इंतज़ार

डाइवा टीवी के सीईओ अर्जुन बजाज ने एक बयान में कहा, "वेबओएस टीवी द्वारा संचालित हमारे स्मार्ट टीवी को नए जमाने के दर्शकों के लिए डिजाइन और इंजीनियर किया गया है, जिसमें बेहतरीन पिक्च र क्वालिटी, नई कार्यक्षमता और एक ऑपरेटिंग सिस्टम है जो उनके कंटेंट की आवश्यकताओं को पूरा करता है।"

बजाज ने कहा, "हम नए 65-इंच स्मार्ट टीवी को पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वास्तव में, बाजार में आने से पहले ही हमारी इन्वेंट्री पूरी तरह से डीलरों से बुक हो जाती है, जो बड़ी स्क्रीन की उच्च मांग और हमारी ब्रांड प्रतिष्ठा को प्रदर्शित करता है।"

यह भी पढ़ें: इन iPhone यूजर्स के लिए बढ़ गई है मुश्किल, जल्द बंद हो जाएगा WhatsApp

Daiwa TV

टीवी एडीएस पैनल द्वारा समर्थित है, जो कलर रिप्रोडक्शन, हाई कलर एक्यूरेसी और वाइड व्यूइंग एंगल को बेहतर बनाता है। यह 1.07 अरब कलर्स के साथ 4के अपस्केलिंग और क्वांटम ल्यूमिनिट प्लस टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है।

अपने 20 वॉट सराउंड साउंड बॉक्स स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो साउंड तकनीक के साथ, कंपनी ने कहा कि नया टीवी एक इमर्सिव साउंड अनुभव और बेहतर पिक्च र क्वालिटी प्रदान करता है। इसके अलावा, यह एचडीआर10 और एचएलजी (हाइब्रिड लॉग-गामा) सहित मल्टी-एचडीआर फॉर्मेट्स का समर्थन करता है।

टीवी में हाई-स्पीड कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई, मिराकास्ट, ब्लूटूथ 5.0 और एक मैजिक रिमोट है, जिसमें सभी कनेक्टेड डिवाइस जैसे सेट-टॉप बॉक्स, साउंडबार आदि का यूनिवर्सल कंट्रोल है।

यह भी पढ़ें: मणिरत्नम की टीम ने 'पोन्नियिन सेल्वन' में प्रकाश राज, रहमान, जयचित्र के लुक किए जारी

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo