Amazon Freedom Sale का पहला दिन इन स्मार्ट टीवी पर मिल रही है बेस्ट डील्स

Amazon Freedom Sale का पहला दिन इन स्मार्ट टीवी पर मिल रही है बेस्ट डील्स
HIGHLIGHTS

अगर आप टीवी पर बेस्ट डील्स तलाश कर रहे हैं तो आपको बता देते हैं कि अमेज़न फ्रीडम सेल में बेस्ट डील्स और ऑफर्स मिल रहे हैं

अमेज़न फ्रीडम सेल 8 अगस्त से शुरू होकर 11 अगस्त तक चलने वाली है

अमेज़न ने SBI के साथ इस सेल के लिए साझेदारी की है, जिसके बाद आपको 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है

अभी कुछ ही घंटों पहले अमेज़न इंडिया पर चल रही अमेज़न प्राइम डे सेल का अंत हुआ है, यह सेल दो दिन तक चली थी हालाँकि यह सेल मात्र अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए ही थी, लेकिन इसके ठीक बाद ही अब अमेज़न फ्रीडम सेल भी शुरू हो गई है। इस सेल का लाभ सभी उठा सकते हैं। अब अगर आप इस सेल में कुछ बेस्ट टीवी डील्स और ऑफर्स की खोज में हैं तो आपके लिए आज हम इस सेल के दौरान सबसे बेस्ट टीवी डील्स और ऑफर्स की जानकारी एक ही लिस्ट में ले आये हैं।

ONIDA 43-INCH FHD FIRE TV EDITION 

ओनिडा 43-इंच का टीवी एक एफएचडी टीवी है इस टीवी के बारे में एक बड़ी बात यह है कि यह फायर टीवी ओएस पर चलता है, जिसका अर्थ है कि इसमें फायर टीवी स्टिक बिल्ट-इन है। इसका मतलब है कि टीवी को स्मार्ट बनाने के लिए आपको अलग से इसके लिए एक फायर स्टिक लेने की जरूरत नहीं है। फायर टीवी का यूआई बेहद ही आसान है और वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है। यह आपको सभी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं जैसे नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, Zee5, SonyLiv और ऐप स्टोर से और भी बहुत कुछ प्रदान करता है। यहाँ से खरीदें!

KODAK 43-INCH 4K CERTIFIED ANDROID LED TV

यह कोडक का 2020 मॉडल है, जिसे वह आपको ऑफर कर रहा है। यह एंड्रॉइड टीवी पर आउट ऑफ बॉक्स पर चलता है। टीवी में 4K रिज़ॉल्यूशन है और यह एचडीआर को भी सपोर्ट करता है। इसलिए यदि आप 4K बैंडवागन पर जाना चाहते हैं, तो आप इस टीवी पर विचार कर सकते हैं। एंड्रॉइड टीवी पर चलने का मतलब है कि आपको टीवी में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट जैसी सुविधाओं तक पहुंच मिलती है और Google Play Store तक पहुंच भी इसके माध्यम से आपको दी जा रही है। आपको सभी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं जैसे नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, Zee5, SonyLiv और प्ले स्टोर के आराम से भी बहुत कुछ उपलब्ध है। टीवी 24W के साउंड आउटपुट के साथ आता है और इसमें 3HDMI पोर्ट्स और 2 USB पोर्ट्स आपकी कनेक्टिविटी जरूरतों के लिए हैं। यह वॉयस-असिस्टेंट रिमोट कंट्रोल के साथ भी आता है। यहाँ से खरीदें!

SONY BRAVIA 43-INCH FULL HD SMART LED TV

सोनी का यह 43-इंच का टीवी प्राइम डे लॉन्च टीवी है और फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन के अलावा यह एचडीआर को भी सपोर्ट करता है। यह अपने साथ Sony की X-Reality Pro और ClearAudio + तकनीक लाता है। टीवी में आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं की पहुँच मिलती है, लेकिन यह एंड्रॉइड टीवी नहीं है। यह लिनक्स पर आधारित UI पर चल रहा है और ऐप्स के लिए 4GB स्टोरेज के साथ आता है। आपकी कनेक्टिविटी जरूरतों के लिए टीवी में 2 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट हैं और यह 20W के साउंड आउटपुट के साथ आता है। टीवी स्क्रीन मिररिंग का भी सपोर्ट करता है। यहाँ से खरीदें!

HISENSE 43-INCH FHD SMART CERTIFIED ANDROID TV

HiSense भारत में टीवी स्पेस में सबसे नई कंपनी कही जा सकती है, इसने भारत में अपने कई टीवी लॉन्च किये हैं। 43-इंच का यह टीवी प्राइम डे लॉन्च डिवाइस के रूप में सेल के लिए जा रहा है। यह 43-इंच का एफएचडी टीवी एंड्रॉइड टीवी प्लेटफॉर्म पर चलता है, जो अपने साथ एंड्रॉइड टीवी की सभी अच्छाइयों जैसे ओटीटी सेवाओं और आपके ऐप की जरूरत के लिए प्ले स्टोर तक पहुंच बनाता है। इसमें क्रोमकास्ट बिल्ट-इन है और यह वॉयस-सक्षम रिमोट कंट्रोल के साथ आता है। टीवी अपने साथ डीटीएस ऑडियो के लिए 24 वाट्स का साउंड आउटपुट लेकर आया है। इसमें 8GB बिल्ट-इन स्टोरेज है और यह आपकी कनेक्टिविटी जरूरतों के लिए 2 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट्स के साथ आता है। रिमोट कंट्रोल में नेटफ्लिक्स और यूट्यूब को लाने के लिए हॉटकीज़ हैं। यहाँ से खरीदें!

ONIDA 32-INCH HD READY FIRE TV EDITION   

Onida 32-inch TV एक HD रैडी TV है और टीवी की खासियत यह है कि यह फायर TV OS पर काम करता है इसका मतलब है इसमें फायर TV स्टिक बिल्ट-इन है। इसके अलावा, आपको इस स्मार्ट टीवी बनाने के लिए अलग फायर टीवी स्टिक की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। Fire TV UI स्मूद है और अच्छा काम करता है। आपको सभी लोकप्रिय सेवाओं जैसे Netflix, Prime Videos, Hotstar, Zee5, SonyLiv आदि का एक्सैस भी मिल रहा है। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में 3 HDMI पॉर्ट्स और 1 USB पोर्ट मिल रहा है। यहां से खरीदें

KODAK 32-INCH HD CERTIFIED ANDROID LED TV

Kodak का 2020 का मॉडल एंडरोइड TV पर काम करता है। Android TV की बदौलत आपको टीवी में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल प्ले स्टोर का एक्सेस मिल रहा है। आपको सभी लोकप्रिय सेवाओं जैसे Netflix, Prime Videos, Hotstar, Zee5, SonyLiv आदि का एक्सैस भी मिल रहा है। यहां से खरीदें!

HISENSE 32-INCH HD READY SMART CERTIFIED ANDROID TV  

HiSense भारतीय टीवी मार्केट में नया प्लेयर है। बजट फ्रंट पर 32 इंच का यह HD ready TV एंडरोइड पर काम करता है। एंडरोइड की बदौलत आप ऊपर बताए गए अन्य टीवी की तरह कई प्रसिद्ध सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। टीवी में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट मिलता है और साथ ही वॉयस-इनेबल रिमोट कंट्रोल भी मिलता है। यहां से खरीदें!

SAMSUNG 32-INCH WONDERTAINMENT SERIES HD READY LED SMART TV  

Samsung का 32 इंच का यह टीवी कंपनी के Tizen OS पर चलता है और सभी लोकप्रिय सर्विस के लिए सपोर्ट लाता है। TV का एक वेरिएंट वॉयस कंट्रोल के साथ आता है और अगर आप बिना वॉयस कंट्रोल के भी संतुष्ट हैं तो टीवी का सस्ता वेरिएंट खरीद सकते हैं। यहां से खरीदें!

ONEPLUS Y SERIES 32-INCH HD READY LED SMART ANDROID TV  

अगला एंड्राइड TV OnePlus का है। OnePlus TV डिस्काउंट पर नहीं है लेकिन इसे प्राइम डे सेल डिवाइस के तौर पर पेश किया गया है। अगर आप वनप्लस टीवी का इंतजार कर रहे हैं तो आप इसे खरीदना चाह रहे हैं। TV एंडरोइड TV पर काम करता है और कनेक्टिविटी के लिए टीवी में 2HMDI पॉर्ट्स और 2 USB पॉर्ट्स मिल रहे हैं। यहां से खरीदें!

अगर आप अमेज़न फ्रीडम सेल में स्मार्टफोंस की बेस्ट डील्स के बारे में तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए यहाँ पर स्मार्टफोंस पर मिलने वाली बेस्ट डील्स यहाँ हैं! 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0