Xiaomi Phones पर अब धड़ाधड़ चलेगी Airtel 5G Plus सेवा, दोनों कंपनियों के बीच हुआ करार

Xiaomi Phones पर अब धड़ाधड़ चलेगी Airtel 5G Plus सेवा, दोनों कंपनियों के बीच हुआ करार
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi India और टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने बुधवार को 5G Plus को बेहतर बनाने के लिए एक दूसरे के साथ पार्टनरशिप की है।

अब Xiaomi और Redmi स्मार्टफोन यूजर्स को पहले से बेहतर Airtel 5G सर्विस मिलेगी।

यूजर्स अब बिना किसी समस्या के निर्बाध वीडियो कॉलिंग, क्लाउड पर लैग फ्री गेमिंग और Xiaomi और Redmi 5G मॉडल पर हाई स्पीड डेटा अपलोड और डाउनलोड का नया ही एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi India और टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने बुधवार को 5G Plus को बेहतर बनाने के लिए एक दूसरे के साथ पार्टनरशिप की है। अब Xiaomi और Redmi स्मार्टफोन यूजर्स को पहले से बेहतर Airtel 5G सर्विस मिलेगी। यूजर्स अब बिना किसी समस्या के निर्बाध वीडियो कॉलिंग, क्लाउड पर लैग फ्री गेमिंग और Xiaomi और Redmi 5G मॉडल पर हाई स्पीड डेटा अपलोड और डाउनलोड का नया ही एक्सपीरियंस मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Oppo A17k स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत है बेहद कम, देखें धाकड़ फीचर

अल्ट्राफास्ट एयरटेल 5जी प्लस कनेक्टिविटी का आनंद लेने के लिए यूजर्स को बस अपने फोन की नेटवर्क सेटिंग्स में जाना होगा और अपने पसंदीदा नेटवर्क को एयरटेल 5G में बदलना होगा। Xiaomi India और Bharti Airtel पिछले दो सालों से कई प्रोडक्टस पर एक साथ टेस्टिंग कर रही हैं। 

साझेदारी की घोषणा करते हुए, Xiaomi India की ओर से अनुज शर्मा ने कहा, "Xiaomi India ने हमेशा लोगों के लिए प्रौद्योगिकी को लोकतांत्रिक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिससे हमारे उपयोगकर्ताओं की भविष्य की जरूरतों को पूरा करना आसान हो गया है।"

Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स में मिलेगी 5G सर्विस

Xiaomi India ने उपयोगकर्ताओं को सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करने के लिए विभिन्न फ़्रीक्वेंसी बैंड पर कई शहरों में 5G फ़ील्ड टेस्ट किए हैं। Xiaomi 12 Pro, Mi 11 Ultra, Xiaomi 11T Pro, Xiaomi 11 Lite NE 5G, Xiaomi 11i Hypercharge, Xiaomi 11i, Mi 11X Pro, Mi 11X, Mi 10T Pro, Mi 10T आदि स्मार्टफोन्स पर अब आप Airtel की सुपरफास्ट 5G Plus सेवा का लाभ ले सकते हैं। Xiaomi उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा नेटवर्क पर स्विच करके अपनी पसंदीदा कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं।

किफायती सेगमेंट की बात करें तो Redmi K50i, Redmi 11 Prime 5G, Redmi Note 11 Pro+ 5G, Redmi Note 11T 5G और Redmi Note 10T 5G स्मार्टफोन्स को Airtel 5G Plus सर्विस का फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: अब Lava के इस फोन पर दौड़ेगा Jio और Airtel का सुपरफास्ट 5G इंटरनेट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo