Vodafone Prepaid यूजर्स के लिए खुशखबरी, 499 रुपये में मिलेगी Amazon Prime Membership

Vodafone Prepaid यूजर्स के लिए खुशखबरी, 499 रुपये में मिलेगी Amazon Prime Membership
HIGHLIGHTS

Amazon Prime 999 रुपये वाला सब्सक्रिप्शन अब वोडाफोन यूज़र्स के लिए डिस्काउंट पर

ऑफर 30 जून 2019 तक हैं वैध

अगर आप Vodafone Prepaid यूजर हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है। हाल ही टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आयी है। टेलीकॉम इंडस्ट्री में यूज़र्स को लुभाने के लिए जहां कंपनियां ऑफर्स की होड़ मचा रही हैं वहीँ वोडाफोन भी इस रेस में शामिल हुआ है।

इस खास ऑफर के तहत वोडाफोन आईडिया अपने प्रीपेड यूजर्स को 50% के डिस्काउंट के साथ Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स 999 रुपये वाले इस Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन 499 रुपये में पा सकते हैं। वहीँ इस ऑफर को कंपनी ने सीमित समय के लिए रखा है। यूज़र्स के लिए यह ऑफर 30 जून 2019 तक वैध है।

आपको बता दें कि 2018 में भी vodafone ने इस तरह का ऑफर यूज़र्स के लिए लॉन्च किया था। इसी के जवाब में Airtel ने भी अपने यूजर्स को 299 रुपये वाला एक महीने का फ्री अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन देना शुरू किया था। आपको बता दें कि Vodafone का यह ऑफर उसके 18 से 24 उम्र के यूजर्स के लिए है जिसमें वह Amazon Prime Subscription आधी कीमत पर दे रहा है।

इस तरह वोडाफोन के इस ऑफर के बाद Amazon Prime के तहत यूजर्स को अमेजन पर फास्ट डिलीवरी के साथ प्राइम सेल, अमेजन म्यूजिक एप स्ट्रिमंग और वीडियो स्ट्रिमिंग वेबसाइट का एक्सेस भी मिलता है। वोडाफोन अपने पोस्टपेड यूजर्स को 399 रुपये वाले प्लान में एक साल के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रहा है।

ध्यान देने वाली बात यह है कि आपके मोबाइल में पहले से ही एप मौजूद है और आपको ऑफर नहीं दिखाई दे रहा है तो आप अपनी एप को अपडेट करें और फिर चेक करें। इसके साथ ही Vodafone का यह भी कहना है कि अगर आप अमेजन प्राइम के मैंबर हैं तो आपको यह ऑफर अमेजन प्राइम की मेंबरशिप खत्म होने के बाद ही मिलेगी।

50% डिस्काउंट के साथ Amazon Prime का सब्क्रिप्शन पाने के लिए करें ये काम

  • अगर आप भी आधी कीमत यानी 50% डिस्काउंट के साथ Amazon Prime का सब्क्रिप्शन पाना चाहते हैं तो इसके लिए आप My Vodafone एप को डाउनलोड करें
  • एप के होम पेज पर दिए गए इस ऑफर पर आएं
  • ऑफर पर क्लिक करें और अपना रिचार्ज करें

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo