मात्र Rs 20 में आया Vodafone का नया सबसे सस्ता प्लान, जानें बेनेफिट्स

मात्र Rs 20 में आया Vodafone का नया सबसे सस्ता प्लान, जानें बेनेफिट्स
HIGHLIGHTS

प्लान की वैधता 28 दिन

वैधता बढ़ाने के काम आएगा प्लान

मिलेगा फुल टॉक टाइम

Vodafone ने अपने पोर्टफोलियो में मिनिमम प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स को पेश करने के बाद किफायती प्रीपेड प्लान्स को हटा दिया था। इन प्लान्स को Rs 24 या Rs 35 प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स से बदला गया था और अब कम्पनी ने एक नया सबसे सस्ता प्लान पेश किया है जो बजट में प्लान की वैधता बढ़ाने के काम आएगा।

Vodafone Rs 20 Plan

TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक, Rs 20 के प्रीपेड प्लान में फुल टॉक टाइम मिलता है और इस प्लान की वैधता 28 दिन रखी गई है। इस प्लान के ज़रिए आप अपनी वैधता को बढ़ा सकते हैं और लगातार इनकमिंग कॉल्स का लाभ कर सकते हैं। यह प्लान अभी चुनिंदा सर्किल्स में ही उपलब्ध है।

इस तरह के अन्य टॉक टाइम प्लान्स भी मौजूद हैं। Rs 10 के प्लान में Rs 7.47 टॉक टाइम मिलता है वहीं बात करें Rs 50 और Rs 100 के प्लान्स की तो इन प्लान्स में क्रमश: Rs 39.37 और Rs 100 का टॉक टाइम मिलता है। यह ध्यान देना होगा कि ये प्लान्स सीमित वैधता के साथ नहीं बल्कि टॉप-अप के साथ आते हैं। प्लान की वैधता मौजूद प्लान के बराबर रहती है।

Vodafone Rs 24 Plan

Rs 24 की कीमत में आने वाला यह प्रीपेड प्लान वोडाफोन और आईडिया दोनों ही यूज़र्स के लिए उपलब्ध है। यह सभी प्रीपेड यूज़र्स के लिए ओपन मार्केट प्लान है और वोडाफोन तथा आईडिया के सभी सर्कल में मान्य है। यह प्लान खासतौर से उन यूज़र्स के लिए है जो केवल अपने अकाउंट की वैधता बढ़ाना चाहते हैं और कोई वॉयस और डाटा बेनिफिट नहीं चाहते हैं। इस रिचार्ज से 28 दिनों की वैधता बढ़ जाती है। 

इस प्लान के फ्री कॉलिंग बेनिफिट की बात करें तो वोडाफोन यूजर्स को 100 ऑन-नेट नाईट कॉलिंग मिनट्स मिल रहे हैं जिनका उपयोग रात 11 से सुबह 6 बजे किया जा सकता है। ऑन-नेट कॉलिंग का अर्थ यहां यह है कि वोडाफोन से वोडाफोन या आईडिया से आईडिया। अन्य कॉल्स, लोकल और STD की दर 2.5 पैसा प्रति सेकंड हो जाएगी। डाटा यूसेज की बात की जाए तो प्रति 10KB 4 पैसा, यानी प्रति MB 4 रूपये चार्ज देना होगा। रोमिंग में डाटा दर प्रति 10KB 10 पैसा हो जाएगा और प्रीत MB 10 रूपये हो जाएगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo