Vodafone ने लॉन्च किया केवल Rs 39 में आने वाले प्रीपेड प्लान्स, ऑफर्स सुनकर रह जायेंगे हैरान

Vodafone ने लॉन्च किया केवल Rs 39 में आने वाले प्रीपेड प्लान्स, ऑफर्स सुनकर रह जायेंगे हैरान
HIGHLIGHTS

Vodafone की ओर से उसका Rs 39 की कीमत में आने वाला ऑल-राउंडर प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया गया है

यह प्लान टॉकटाइम, डाटा और रेट कटर बेनेफिट्स के साथ आया है

आइये जानते हैं कि कैसे यह Rs 35 वाला प्लान से अलग है

Vodafone की ओर से पिछले कुछ समय में कई प्रीपेड प्लान्स को पेश किया गया है, ऐसा भी कहा जा सकता है कि कंपनी ने इन प्रीपेड प्लान्स को टेस्ट किया है, ऐसा ही कुछ कंपनी ने अपने Rs 39 वाला ऑल राउंडर प्लान के साथ भी किया है। आपको बता देते हैं कि कंपनी के पास एक अन्य प्लान भी है, जो मात्र Rs 35 की कीमत में आता है, और इसे भी एक ऑल राउंडर प्लान की तरह ही लॉन्च किया गया है। हालाँकि कई अलग अलग सर्कलों में कंपनी ने कई अलग अलग ऑल राउंडर प्लान पेश किये हैं। 

इन प्लान्स में कंपनी के पास Rs 45 और Rs 69 वाले ऑल राउंडर प्लान भी हैं। हालाँकि अब इस श्रेणी में एक नया प्लान के तौर पर Rs 39 वाले प्लान को भी जोड़ दिया गया है। इस प्लान को कंपनी ने अपने Rs 35 वाला ऑल राउंडर प्लान के ऊपर लॉन्च कर दिया है। 

आपको बता देते है कि Rs 39 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 100MB डाटा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको रेट कटर बेनिफिट भी मिल रहे हैं। इसके अलावा इस प्लान की वैधता की अगर बात करें तो यह आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि कंपनी की ओर से यह प्लान कई सर्कलों में टेस्ट किया जा रहा है। इसका मतलब है कि आप भी इस प्लान को टेस्ट कर सकते हैं। 

Rs 39 वाले ऑल राउंडर प्लान में आपको क्या मिल रहा है?

अगर हम Rs 39 वाले ऑल-राउंडर प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह प्लान असल रूप में Rs 35 वाले प्लान से टॉकटाइम सेगमेंट में अलग है। इस प्लान में आपको यानी नए प्लान में आपको टॉकटाइम बेनिफिट के रूप में Rs 30 का फायदा मिल रहा है, हालाँकि अन्य 7 दिनों के लिए आपको Rs 9 का एक्स्ट्रा टॉकटाइम भी मिल रहा है। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको 100MB डाटा मिल रहा है, इसके अलावा आपको वॉयस कॉल 2.5 पैसे प्रति सेकंड के तौर पर आपको इसमें मिल रही है। 

हालाँकि अगर हम Rs 35 वाले प्लान में मिल रहे बेनेफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको Rs 26 का टॉकटाइम मिल रहा है, इसके अलावा आपको Rs 100MB का डाटा इसमें मिल रहा है। इसके अलावा आपको इसमें भी वॉयस कॉल 2.5 पैसे प्रति सेकंड के तौर पर मिल रही है। इन दोनों ही प्लान्स में आपको 28 दिनों की वैधता मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo