Vodafone Idea अपने इन 5 प्लान्स के साथ दे रहा है 5GB एक्स्ट्रा डाटा, जानिये सबकुछ

Vodafone Idea अपने इन 5 प्लान्स के साथ दे रहा है 5GB एक्स्ट्रा डाटा, जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea की ओर से उसके यूजर्स के लिए ख़ुशी की खबर आ रही है

आपको बता देते हैं कि वोडाफोन आईडिया की ओर से उसके Rs 149, Rs 219, Rs 249, Rs 399 और Rs 599 की कीमत में आने वाले प्लान्स के साथ 5GB तक अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जा रहा है

अगर आप Vodafone Idea के इन प्लान्स में किसी एक को इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए ही है

वोडाफोन आइडिया अपने नए वेब/ऐप एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स पर 5GB तक अतिरिक्त डाटा देने की पेशकश की है। आपको बता देते हैं कि इस ऑफर के तहत लिस्टिंग में 5 प्लान्स को लिस्ट किया गया है। यह वोडाफोन आईडिया के प्रीपेड प्लान्स अलग अलग कीमत में आपको वेबसाइट और एप्प पर नजर आने वाले हैं, आज हम आपको बताने वाले है कि आखिर Vodafone Idea की ओर से आपको किन प्रीपेड प्लान्स के साथ अतिरिक्त 5GB तक डाटा दिया जा रहा है। 

अगर हम Vodafone Idea के इन प्रीपेड प्लान्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस लिस्ट में Rs 149, Rs 219, Rs 249, Rs 399 और Rs 599  की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान्स शामिल हैं। अर्थात् आपको Rs 149, Rs 219, Rs 249, Rs 399 और Rs 599 बीएसएनएल प्रीपेड प्लान्स के साथ यह ऑफर मिल रहा है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह ऑफर केवल वोडाफोन और आइडिया की वेबसाइटों और आधिकारिक ऐप के जरिए किए गए रिचार्ज पर लागू होते हैं।

वेब/ऐप एक्सक्लूसिव ऑफ़र वोडाफोन और आइडिया दोनों वेबसाइटों पर लिस्टेड हैं Rs 149 प्रीपेड प्लान में 2GB डेटा के साथ 1GB अतिरिक्त डेटा मिलता है। इसका मतलब है कि प्लान के साथ अब आपको कुल 3GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा, Rs 149 की कीमत में आने वाले बीएसएनएल प्रीपेड प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल, वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन, Zee5 सब्सक्रिप्शन और 28 दिनों की वैलिडिटी भी मिलती है।

वोडाफोन आइडिया के Rs 219 प्रीपेड प्लान में आपको 1GB डेली डेटा लाभ के साथ कुल अतिरिक्त डेटा 2GB प्रदान करता है। इसका मतलब है कि 2GB का उपयोग 28 दिनों की वैधता के दौरान किया जा सकता है, Rs 219 की कीमत वाले प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस, वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और Zee5 सब्सक्रिप्शन शामिल हैं।

इसके अलावा अगर हम वोडाफोन आईडिया के Rs 249 की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको 5GB अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जा रहा है, इसके अलावा इस प्लान में आपको 1.5GB डाटा लाभ मिलता ही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन के अलावा वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है, इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। 

अब अगर हम Rs 399 की कीमत में आने वाले पालन की बात करें तो इसमें भी आपको ऐसा ही बेनिफिट मिलते हैं लेकिन इसमें आपको वैलिडिटी के तौर पर 56 दिन मिल रहे हैं। अर्थात् आपको इस प्लान में ज्यादा वैलिडिटी के साथ सभी पिछले लाभ ही मिल रहा हैं। अंत में अब अगर हम Rs 599 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको सभी लाभ Rs 249 की कीमत में आने वाले प्रीपेड रिचार्ज के समान ही मिल रहे हैं, हालाँकि इस प्लान की वैलिडिटी की अगर बात करें तो वोडाफोन आईडिया की ओर से इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। 

नोट: वोडाफोन और आईडिया के अन्य प्लान्स के लिए यहाँ जायें…!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo