Vodafone Idea के इन प्लांस पर पाएं हर रोज़ एक्सट्रा डाटा

Vodafone Idea के इन प्लांस पर पाएं हर रोज़ एक्सट्रा डाटा

BSNL ने अपने प्रीपेड फलाँस के साथ अतिरिक्त डाटा ऑफर करना शुरू किया था जिसे बाद में अन्य कंपनियां भी अपना रही हैं। वोडाफोन आइडिया ने भी नए ऑफर की घोषणा की है जिसके तहत सब्सक्राइबर्स को 400MB अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जाएगा और यह ऑफर चुनिन्दा प्रीपेड प्लांस पर ही उपलब्ध है। इस नए ऑफर के तहत Rs 499 और Rs 399 के प्रीपेड प्लांस रीचार्ज करने पर प्रतिदिन 400MB डाटा ऑफर किया जाएगा। 

Telecom Talk की रिपोर्ट के मुताबिक, आइडिया यूज़र्स अगर Rs 499 और Rs 399 का रीचार्ज एक्टिवेट करते हैं तो प्रतिदिन अतिरिक्त 400MB डाटा उपयोग कर पाएंगे। हालांकि, यह ऑफर तब ही लागू होगा जब यूज़र्स माय आइडिया रीचार्ज और पेमेंट ऐप के ज़रिए रीचार्ज करते हैं। 

वहीं अगर वोडाफोन यूज़र्स अगर Rs 399 का रीचार्ज एक्टिवेट करते हैं तो प्रतिदिन 400MB डाटा का लाभ उठा सकते हैं और इस रीचार्ज के लिए भी यूज़र्स को माय वोडाफोन ऐप से रीचार्ज करना पड़ेगा। 

Vodafone की ओर से उसके Rs 129 की कीमत में आने वाले प्लान में अब बदलाव करते हुए इसमें डाटा की कैपेसिटी को बढ़ा दिया है। अब इस प्लान में आपको 2GB डाटा मिल रहा है, इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा इस प्लान में आपको 100 SMS भी डेली फ्री दिए जा रहे हैं।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo