Vodafone Idea ने Rs 109, Rs 169 के दो प्रीपेड प्लान किए लॉन्च, दिल्ली में ग्राहकों को मिलेगा एक और नया प्लान

Vodafone Idea ने Rs 109, Rs 169 के दो प्रीपेड प्लान किए लॉन्च, दिल्ली में ग्राहकों को मिलेगा एक और नया प्लान
HIGHLIGHTS

वोडाफोन ने दो नए प्रीपेड प्लान किए लॉन्च

Rs 109 और Rs 169 की कीमत में आए दो नए रीचार्ज प्लान

Rs 46 का प्लान अब दिल्ली में भी हुआ उपलब्ध

Vodafone Idea ने दिल्ली सर्कल में दो नए प्रीपेड प्लांस लॉन्च किए हैं जिनकी कीमत Rs 109 और Rs 169 रखी गई है और यह अनलिमिटेड टॉक टाइम ऑफर करता है। Vodafone Idea ने दिल्ली सर्कल में Rs 46 वाले अपने प्लान की उपलब्धता को बढ़ा दिया है। प्लान को कुछ दिन पहले केरल में पेश किया गया था और प्लान में 100 लोकल ऑन-नेट नाइट मिनट मिलते हैं और इसकी अवधि 28 दिन है।

Vodafone Idea के Rs 109 के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल+नेशनल कॉल), 1GB डाटा और 300 SMS मिलते हैं और इस प्लान की अवधि 20 दिन की है। प्लान में वोडाफोन प्ले और Zee5 का सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।

Rs 169 के नए प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 1GB डाटा और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं और इसकी अवधि 20 दिन है। प्लान में Vodafone Play और Zee5 का सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है। ये दोनों प्लांस दिल्ली सर्कल में उपलब्ध है और ये प्लांस दिल्ली में आइडिया सेल्यूलर ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध हैं।

Rs 46 के plan को कुछ दिन पहले केरल में पेश किया गया था और अब इसका लाभ दिल्ली सर्कल में भी उठाया जा सकता है। यह प्लान 100 लोकल ऑन-नेट (वोडाफोन से वोडाफोन) नाइट मिनट ऑफर करता है और इसकी वैधता 28 दिन की है। इन नाइट मिनट का उपयोग रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक किया जा सकता है।

वाउचर में लोकल और नेशनल कॉल की दर Rs 2.5 पैसा प्रति सेकंड रहती है। Rs 46 का नया प्लान दिल्ली सर्कल में आइडिया सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है। कंपनी Rs 24 की कीमत में एक प्लान ऑफर करती है जिसमें 100 लोकल ऑन-नेट नाइट मिनट मिलते हैं लेकिन इसकी वैधता केवल 14 दिन है।

Vodafone के अन्य रीचार्ज प्लांस के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo