Vodafone Idea ने पेश किया नया प्लान, हर रोज़ 2GB डाटा और अवधि है 84 दिन

Vodafone Idea ने पेश किया नया प्लान, हर रोज़ 2GB डाटा और अवधि है 84 दिन
HIGHLIGHTS

84 दिन की अवधि के लिए आया वोडाफोन का नया प्लान

Vodafone के इस प्लान में मिलेगा प्रतिदिन 2GB डाटा

Rs 819 में आया वोडाफोन का नया प्लान

Vodafone Idea ने नया prepaid plan लॉन्च किया है जो Rs 819 की कीमत में हर रोज़ 2GB डाटा ऑफर करता है। वोडाफोन के इस नए plan की वैधता 84 दिन रखी गई है। प्लान को वोडाफोन वैबसाइट पर लीस्टेड किया गया है और यह अभी दिल्ली सर्कल में उपलब्ध होगा। प्लान लंबी अवधि और अनलिमिटेड कॉलिंग के कारण यूजर की नई पसंद बन सकता है।

Vodafone Idea Rs 819 Prepaid Plan

वोडाफोन आइडिया का Rs 819 वाला प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 2GB डाटा ऑफर करता है और इसमें अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स मिलती हैं। प्लान में हर रोज़ फ्री 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान की अवधि 84 दिन की है। प्लान में वोडाफोन प्ले का कोम्प्लीमेंटरी सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है जिसकी कीमत Rs 499 है, इसके अलावा यूजर्स को Rs 999 की कीमत का ZEE5 सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है। प्लान में एक साल की एक्स्टेंडेड वारंटी भी मिलती है।

Rs 819 का प्लान Rs 699 के prepaid प्लान से मेल खाता है जो एक लिमिटेड पीरियड के लिए डबल डाटा ऑफर करता है। इसका मतलबइस प्लान में 2+2 मिलकर 4GB डाटा मिलता है और अन्य लाभ Rs 819 के प्लान जैसे ही हैं। डबल डाटा ऑफर करने वाले अन्य प्रीपेड प्लांस में 28 दिन की अवधि वाला Rs 299 का प्लान और 56 दिन की अवधि वाला Rs 449 का प्लान है।

वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए दो पोस्टपेड प्लांस उतारे हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में वोडाफोन ने Red Together M और RED Max प्लांस पेश किए हैं और इनकी कीमत क्रमश: Rs 899  और Rs 699 रखी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo