नए 4G हैण्डसेट के साथ वोडाफ़ोन दे रहा है 10GB 4G डाटा महज़ Rs. 251 में

नए 4G हैण्डसेट के साथ वोडाफ़ोन दे रहा है 10GB 4G डाटा महज़ Rs. 251 में
HIGHLIGHTS

वोडाफ़ोन ने खड़गपुर में भी अपनी 4G सेवा को शुरू किया है, वोडाफ़ोन ने अपने 4G नेटवर्क की शुरुआत यहाँ सितम्बर महीने में सिलिगुरी से शुरू की थी, और अब इसने बंगाल के लगभग 13 कस्बों में अपनी 4G सेवा को पहुंचा दिया है.

वोडाफ़ोन ने पश्चिम बंगाल के एजुकेशनल हब खड़गपुर में अपनी 4G सेवा की घोषणा की है. बता दें कि वोडाफ़ोन ने अपने 4G नेटवर्क की शुरुआत यहाँ सितम्बर महीने में सिलिगुरी से शुरू की थी, और अब इसने बंगाल के लगभग 13 कस्बों में अपनी 4G सेवा को पहुंचा दिया है.

इसके अलावा आपको बता दें कि खड़गपुर और सिलिगुरी के अलावा ये सेवा अब दार्जिलिंग, गैंगटोक, बेहरामपुर, बशीरहाट, नाबाद्वीप, बर्धामन, दुर्गापुर, आसनसोल, बोलपुर, कृषनगर, और मिदनापुर आदि में भी चल रही है. इस सेवा को 1800MHZ स्पेक्ट्रम बैंड पर पेश किया गया है, इसके अलावा जो लोग एक नया स्मार्टफ़ोन खरीद रहे हैं उन्हें वोडाफ़ोन 10GB 4G डाटा महज़ Rs. 251 में दे रहा है.

वोडाफ़ोन ने हाल ही में अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए घोषणा की थी कि, अब वह अपना बिल तीन के बाद अदा कर सकते हैं. इसके लिए वोडाफ़ोन उनसे अलग से कोई चार्ज नहीं लेगा और न ही कोई पेनल्टी लगाई जायेगी. इसके अलावा अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए भी वोडाफ़ोन कुछ छोटे पैक्स भी लेकर आया है जिसमें इन्हें टॉकटाइम और डाटा मिल रहा है.

 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

प्रीपेड यूजर्स अगर टॉक टाइम छोटा क्रेडिट का लाभ उठाना चाहते हैं जो Rs. 10 का है तो उन्हें अपने फ़ोन से CREDIT लिखकर 144  पर मैसेज करना होगा. ये छोटा टॉक टाइम आपके फ़ोन में Rs. 3 के सर्विस टैक्स को देने के बाद मिलेगा और इसे आपको वोडाफ़ोन को आप अपने अगले रिचार्ज में लौटा सकते हैं इन टॉक टाइम की वैधता 7 दिन की होगी. शायद पहले ये या यूँ कहें की अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर्स ऐसा महज़ एक दिन के लिए ही करते हैं.

और अगर आप डाटा लेना चाहते हैं तो आपको अपने फ़ोन में ICREDIT लिखकर 144 पर मैसेज करना होगा. इसके बाद आपको 30MB 2G/3G/4G डाटा 24 घंटे की वैधता के साथ मिल जाएगा. और इसके लिए 24 घंटे के बाद आपके अकाउंट से अपने आप ही Rs. 10 कट जायेंगे.

अगर आप मैसेज करना नहीं चाहते हैं तो आप अपने फ़ोन से *130*4*2# लिखकर डायल भी कर सकते हैं. और जो ऊपर बताया गया है सब वैसा ही होगा.

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा इको 3G स्मार्टफ़ोन पेश, कीमत महज़ Rs. 2,400

इसे भी देखें: नोकिया D1C स्मार्टफ़ोन एनटूटू पर आया नज़र

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo