Vi यानी Vodafone Idea के Rs 1197 वाले प्लान में आपको मिल रहा है 1.5GB डेली डेटा, जानिये सबकुछ

Vi यानी Vodafone Idea के Rs 1197 वाले प्लान में आपको मिल रहा है 1.5GB डेली डेटा, जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

इस नए प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है

प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है

इसके अलावा इस प्लान में आपको 100 SMS भी डेली मिल रहे हैं

Vi यानी Vodafone Idea के Rs 1197 वाले प्लान में आपको 180 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, साथ ही इस प्लान में आपको 1.5GB डाटा डेली मिल रहा है। हालाँकि इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि अगर आपने 1.5GB डेली डेटा को एक दिन में ख़त्म नहीं कर पाए हैं तो आपको बता देते है कि यह डाटा आपको वीकेंड रोलऑवर में जोड़ दिया जाने वाला है। 

क्या है वीकेंड रोलऑवर?

वीकेंड डाटा रोलऑवर के साथ यूजर्स अपने डाटा को कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं, जो इनके वीकेंड में जुड़ जाने वाला है। उदाहरण के तौर पर आइये समझते हैं। इस Rs 1197 की कीमत में आने वाले प्लान में आपको 1.5GB डेली डेटा मिल रहा है, अब मान लीजिये कि आपने एक दिन में मात्र 0.5GB डाटा की ही खपत अपने पहले दिन में की है। अब जो 1GB डाटा बाकी बचा है, वह आपके हाथों से जाने वाला नहीं है। यह बचा हुआ डेटा आपको मिल जाने वाला है, क्योंकि यह कैरी फॉरवर्ड के माध्यम से वीकेंड किटी में चला जाने वाला है। अब आप इस बचे हुए डाटा को शनिवार को अपने 1.5GB डाटा के साथ उस बचे हुए डेटा को भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

हालाँकि वीकेंड डेटा रोलऑवर मात्र Rs 1197 की कीमत वाले प्लान तक ही सीमित नहीं है, इसके अलावा आप इस सुविधा को Rs 249 से लेकर Rs 2595 तक की कीमत वाले प्लान के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। आप यहाँ इन प्लान्स की पूरी लिस्ट देख सकते हैं। 

अब अगर आप अपने इस बचे हुए डेटा के बारे में जानकारी लेने की सोच रहे हैं तो आपको बता देते है कि आप Vi App पर जाकर इसके बारे में जानकारी ले सकते हैं। आप इसके बारे में एप्प के विजेट सेक्शन में जाकर जानकारी ले सकते हैं। इसके अलावा आप इस बैलेंस के बारे में जानकारी *199# डायल करके ले सकते हैं।

यहाँ आप Vi यानी Vodafone idea के सबसे शानदार प्लान्स के बारे में जानकारी ले सकते हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo