Reliance Jio के बाद Vi की बड़ी घोषणा, 75GB फ्री डेटा के साथ यूजर्स को दी ये नई सौगात

Reliance Jio के बाद Vi की बड़ी घोषणा, 75GB फ्री डेटा के साथ यूजर्स को दी ये नई सौगात
HIGHLIGHTS

टेलीकॉम कंपनी Vodafone-Idea अपने यूजर्स को फेस्टिव ऑफर्स दे रही है।

इस ऑफर के तहत यूजर्स को 75GB तक एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जा रहा है।

हालांकि यह ऑफर आपको कंपनी कुछ ही प्लांस पर ऑफर कर रही है, ऐसा ही कुछ हम Reliance Jio के साथ भी देख चुके हैं।

टेलीकॉम कंपनी Vodafone-Idea अपने यूजर्स को फेस्टिव ऑफर्स दे रही है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 75GB तक एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जा रहा है। हालांकि यह ऑफर आपको कंपनी कुछ ही प्लांस पर ऑफर कर रही है, ऐसा ही कुछ हम Reliance Jio के साथ भी देख चुके हैं। यहाँ आप Jio के उन प्लांस के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, जिनके साथ कंपनी बेहतरीन ऑफर दे रही है। हालांकि आइए फिर से Vodafone Idea पर ही लौट आते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Vodafone Idea का यह ऑफर Vodafone-Idea के 1,449 रुपये और 3,099 रुपये के प्लांस के साथ ही दिया जा रहा है।  इन प्लांस की लगभग वैलिडिटी 365 दिनों तक की है। 

यह भी पढ़ें: इस त्योहार​ के​ सीजन में ​अपनों को ​गिफ्ट​ करें ​4000 रुपये से कम की ​​बेहतरीन स्मार्टवॉच

हालांकि अगर 3,099 रुपये वाले प्लान की चर्चा की जाए तो इस प्लान की वैलिडिटी एक साल की ही है। इसके अलावा आपको इस प्लान में Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है। हालांकि इस ऑफर का लाभ उठाने की आखिरी तारीख 6 अक्टूबर है। यानि आपको बहुत ही ज्यादा जल्दी करनी होगी, तभी आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर इन दो प्लांस में आपको क्या क्या अलग से मिलता है।  

3,099 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले लाभ

Vi Festive offer Free Data to users

इस प्लान में आपको प्रतिदिन 2जीबी डेटा मिलेगा जो 365 दिनों की इस प्लान की वैलिडिटी है। फेस्टिव ऑफर के तहत इस प्लान के साथ आपको 75जीबी अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा। इस प्लान में देशभर के सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है। कंपनी इस प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है, इसके अलावा इस प्लान के साथ आपको रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। 

1,449 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले लाभ 

Vodafone-Idea का यह प्लान 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल के लिए प्रतिदिन 1.5जीबी डेटा मिलेगा। ऑफर के तहत कंपनी इस प्लान में 50जीबी अतिरिक्त डेटा दे रही है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस भी मिलते हैं। हालांकि इसके अलावा कंपनी इस प्लान के साथ Binge All Night लाभ भी दे रही है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने फिर कर दिया कमाल, स्मार्टफोन से भी सस्ता लैपटॉप कर दिया लॉन्च, देखें कीमत

Binge All Night में आपको रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है। इसके साथ ही कंपनी इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर और 2GB तक डेटा हैप्पी ऑफर दे रही है। प्लान मेंबर्स को वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी का भी फ्री एक्सेस मिलेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo