350Mbps की तेज़ स्पीड के लिए Vi ने नया ब्रॉडबैंड प्लान किया लॉन्च, जियो और एयरटेल की छुट्टी

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 27 Jan 2021
HIGHLIGHTS
  • हाल ही में Vi ने You Broadband को अधिकृत किया

  • You Broadband के इस प्लान में मिल रही है 350Mbps

  • अन्य कई प्लान भी ऑफर करता है You Broadband

350Mbps की तेज़ स्पीड के लिए Vi ने नया ब्रॉडबैंड प्लान किया लॉन्च, जियो और एयरटेल की छुट्टी
You Broadband यूजर्स को 95 दिन, 200 दिन और 420 दिन वाले भी प्लान ऑफर करता है।

आपके घर के लिए सुपरफास्ट स्पीड लाने के लिए Vi (Vodafone-Idea) ने बढ़िया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। यह स्पीड आपको हैरान कर देगी। इस प्लान में आपको 350Mbps की स्पीड मिलती है।

350Mbps की तेज़ कंप्यूटर से दौड़ेगा इंटरनेट

वोडाफोन आइडिया ने You Broadband सर्विस के तहत 350Mbps वाला प्लान लॉन्च किया गया है। यह भी बता दें कि अभी अधिकतर टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को 200-250Mbps की स्पीड देते हैं।

TelecomTalk के मुताबिक, You Broadband के इस प्लान की कीमत Rs 2,065 रुपये है जिसमें कंपनी अनलिमिटेड स्पीड ऑफर कर रही है। प्लान की वैधता 30 दिन है। वोडाफोन आइडिया ने इस प्लान को पुणे सर्कल में लॉन्च किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, You Broadband यूजर्स को 95 दिन, 200 दिन और 420 दिन वाले भी प्लान ऑफर करता है।

कंपनी पुणे सर्कल में 300Mbps स्पीड वाला प्लान भी ऑफर कर रही है जिसे यूजर्स अपनी जरुरत के हिसाब से प्लान चुन सकते हैं। You Broadband ने हाल ही में 200Mbps वाला ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। इसकी कीमत Rs 6000 है और इसकी वैधता 360 दिन लगभग 12 महीने हैं। यूजर्स को खुश करने के लिए कंपनी इस ब्रॉडबैंड प्लान में 30 दिन का इंटरनेट ऑफर कर रहा है।

Vi अन्य इंटरनेट प्लांस में कई बहुत से फायदे भी दे रही है। यूजर्स को सभी प्लांस में अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। साथ ही हर रोज़ 100 SMS भी ऑफर किए जाते हैं। Vi ने हाल ही में You Broadband का अधिग्रहण किया है। कंपनी इस लैंडलाइन ब्रॉडबैंड सेवा को पूरे देश में शुरू करने की तैयारी कर रहा है।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: Vi new broadband plan offers 350mbps speed
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status