ये रहे Jio-Airtel-Vi और BSNL के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, पूरी लिस्ट देखें

ये रहे Jio-Airtel-Vi और BSNL के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, पूरी लिस्ट देखें
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो, (BSNL), वोडाफोन आइडिया (Vi) और भारती एयरटेल आपके लिए लाए हैं सबसे किफ़ायती 4G डेटा वाउचर।

एयरटेल के Rs 19 4G डेटा वाउचर में आपको 1GB डेटा के साथ 1 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

ये किफ़ायती 4G डेटा प्लांस अपने यूजर्स को सस्ती कीमत पर अधिक इंटरनेट का लाभ उठाने का मौका देते हैं।

रिलायंस जियो, भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL), वोडाफोन आइडिया (Vi) और भारती एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक डेटा वाउचर के रूप में एक सुविधाजनक रिचार्ज ऑफर कर रहे हैं जिसमें यूजर्स अपने रिचार्ज प्लांस की डेटा लिमिट से अतिरिक्त बचा हुआ डेटा भी कंज्यूम कर सकते हैं। आज हम भारत में सभी टेलिकॉम कंपनियों द्वारा ऑफर किए गए बेहतरीन किफ़ायती 4G डेटा वाउचर्स के बारे में बात करेंगे। ये किफ़ायती डेटा वाउचर्स अपने ग्रहकों को सक्षम बनाते हैं कि वे सस्ती कीमत पर बिना किसी बाधा के इंटरनेट का लाभ उठा सकें। आइये देखते आखिर ये प्लांस कौन से हैं। 

जियो का सबसे किफ़ायती 4G डेटा वाउचर 

यह 4G डेटा वाउचर Rs 15 में उपलब्ध है। इस प्लान में यूजर्स को 1GB डेटा मिलता है। इस वाउचर की वैलिडिटी आपके वर्तमान प्लान के जितनी ही होती है। जियो के Rs 15 प्लान में स्टैंड अलोन वैलिडिटी आपको नहीं मिलती है।  

भारती एयरटेल का सबसे किफ़ायती 4G डेटा वाउचर 

एयरटेल का यह 4G डेटा वाउचर भी जियो प्लान की ही तरह है, लेकिन इनमें थोड़ा बहुत फर्क है। एयरटेल का Rs 19 प्लान 1GB डेटा के साथ आता है जिसमें आपको 1 दिन की वैलिडिटी आपको दी जाती है। यदि आप एयरटेल प्लान का 1GB डेटा 1 दिन में कंज्यूम नहीं करते हैं तो, बचा हुआ डेटा आप बाद में उपयोग नहीं कर पाएंगे। 

वोडाफोन आइडिया का सबसे किफ़ायती 4G डेटा वाउचर

वोडाफोन आइडिया का यह किफ़ायती वाउचर एयरटेल प्लान से काफी मिलता जुलता है। Vi का यह Rs 19 प्लान भी आपको 1GB डेटा के साथ 1 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है।  

BSNL का सबसे किफ़ायती 4G डेटा वाउचर

BSNL का यह डेटा वाउचर Rs 16 में आता है। इस प्लान में भी सिर्फ एक दिन की वैलिडिटी दी जाएगी जिसके साथ ग्राहकों को 2GB डेटा ऑफर किया जाएगा। जहां इस प्लान में ऑफर की गई डेटा लिमिट एयरटेल और Vi के प्लांस से दुगुनी है, वहीं वैलिडिटी एक जैसी है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo