Tata Sky Regional Channel Packs: पैक्स की कीमतों में आए ये बदलाव

Tata Sky Regional Channel Packs: पैक्स की कीमतों में आए ये बदलाव
HIGHLIGHTS

TATA Sky ने 25 प्लान में बदलाव किए

टाटा स्काई ने अपने regional packs में बदलाव किये

इस साल की शुरुआत में ही DTH और cable operators ने अपने चैनल पैक्स और की कीमतों में TRAI के नए फ्रेमवर्क में फिट करते हुए बदलाव किये हैं। TRAI यानी टेलीकॉम रेगूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नए फॉर्म्स के मुताबिक यूज़र्स को नए channels या broadcaster channel packs चुनना होगा।

हाल ही में एक ताज़ा रिपोर्ट आयी है कि Tata Sky ने अपने पैक में कई बड़े बदलाव किए हैं जिससे यूजर्स को बेनीफिट दे रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक TATA Sky ने 25 प्लान में बदलाव किए हैं। इसके साथ ही कंपनी ने अपने प्लान की कीमतों में बदलाव कर कीमत में भी कटौती की है।

Telecom Talk की रिपोर्ट के मुताबिक टाटा स्काई ने अपने regional packs में बदलाव किये हैं। आपको बता दें कि TATA Sky ने अपने सस्ते और महंगे प्लान्स में बदलाव किए हैं। DTH ऑपरेटर TATA Sky ने जिन 25 चैनल पैक में बदलाव किए हैं उनमें कुछ चैनल्स को हटा कर नए चैनल जोड़े गए हैं, जिससे यूजर्स को उसी कीमत में और चैनल्स उपलब्ध कराये जा सकें।

TATA Sky ने Gujarati Regional pack में बदवाव किए हैं। बदलाव के बाद ये पैक अब 8.49 रुपये में आता जबकि पहले इस पैक की कीमत 7 रुपये थी। बदलाव से पहले इस गुजराती पैक में यूजर्स को सिर्फ 4 चैनल ही मिलते थे वहीं अब यूजर्स को 5 चैनल्स मिल रहे हैं। इस तरह से TATA Sky पर Tamil Family Sports पैक जो पहले 267 रुपये का था वो अब बदलाव के बाद 254.27 रुपये का हो गया है। इसमें जहाँ पहले यूज़र्स को 76 चैनल मिलते थे अब वहीँ 77 चैनल मिल रहे हैं।

इसके साथ ही TATA Sky ने Telugu Family Sports पैक में भी बदलाव किया है जिसमें पहले 285 रुपये यूज़र्स को देने पड़ते थे वहीँ अब ये 3 रुपये सस्ता होने के बाद 282 रुपये का हो गया है। TATA Sky ने अब Kannada Family Sports HD, Malayalam Family Sports HD, Hindi Starter, Hindi Starter HD के साथ ही Kannada Smart Plan पैक में भी बदलाव किए हैं।

हाल ही में इससे पहले Tata Sky ने अपने set-top-boxes की कीमत में भी 400 रुपए की कटौती की है। अब यूज़र्स को SD Set Top box 1,600 रुपए में उपलब्ध कराया जा रहा है तो वहीँ HD Tata Sky Set Top box को 1,800 रुपए की नई कीमत के साथ मिलेगा।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo