भारत में Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में हुई कटौती

भारत में Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में हुई कटौती
HIGHLIGHTS

Rs 4301 में खरीद सकते हैं सेट-टॉप बॉक्स

Dolby Audio फीचर्स के साथ आता है Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स

Tata Sky ने भारत में अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत कम कर दी है। कंपनी ने अपने Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत कम कर दी है। नए ग्राहक Rs 4301 में सेट-टॉप बॉक्स खरीद सकते हैं। सेट-टॉप बॉक्स पहले सभी ग्राहकों के लिए Rs 9,300 में उपलब्ध था। साथ ही मौजूदा ग्राहक कम कीमतों में Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स पर अपग्रेड कर सकते हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को बॉक्स Rs 4,499 में दे रहा है। डिवाइस पहले Rs 7890 में उपलब्ध था। कंपनी ने मई में इसकी कीमतें कम की थीं और इसके बाद यह Rs 5,999 में आने लगा था। सेट-टॉप बॉक्स कई दिलचस्प फीचर्स पेश करता है।

सेट-टॉप बॉक्स वेब ऐप्स सपोर्ट करता है और 500GB डिस्क स्पेस के साथ आता है। यूज़र्स फॉरवर्ड, रिवाइंड या पौज़ भी कर सकते हैं। यह 1080p रेज़ोल्यूशन ऑफर करता है और Dolby Audio फीचर्स के साथ आता है। सेट टॉप बॉक्स सीरीज़ लिंक फीचर के साथ आता है जिसके ज़रिए आप अपने पसंदीदा टीवी सीरीज़ के एपिसोड रिकॉर्ड कर सकते हैं और रिपीट्स को स्किप कर सकता है।

इसी बीच, Tata Sky अपने 70 लाख ग्राहकों के लिए चैनल और पैक्स कट कर सकता है। कंपनी के लेटेस्ट मूव से ग्राहकों के मंथली बिल में कमी आएगी।

कंपनी ने लॉकडाउन के दौरान अपने 1.5 मिलियन ग्राहकों को खोया है क्योंकि यूज़र्स अपने बिल पे नहीं कर पा रहे हैं और न ही सब्स्क्रिप्शन रीन्यू कर पते हैं जिसेक कारण कंपनी को अपने इतने ग्राहक खोने पड़े। कंपनी ने कहा कि इस तरह वे ग्राहकों के मासिक बिल में कुछ रियायत देना चाह रहे हैं। इसलिए कंपनी 15 जून से करीब 70 लाख ग्राहकों के लिए सबस्क्राइब्ड चैनल और पैक्स की कीमतें कम हुई हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo