Install App Install App

Tata Sky प्रीमियम एक्सपीरियंस के लिए ऑफर कर रहा है 4K और +HD सेट टॉप बॉक्स, लेकिन...

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 16 Dec 2019
HIGHLIGHTS
  • Tata Sky के पास दो प्रीमियम सेट टॉप बॉक्स हैं, जिनकी कीमत Rs 6000 से ज्यादा है

  • हालाँकि आखिर आपको यह प्रीमियम एक्सपीरियंस मिलने कैसे वाला है आइये जानते हैं

Tata Sky प्रीमियम एक्सपीरियंस के लिए ऑफर कर रहा है 4K और +HD सेट टॉप बॉक्स, लेकिन...
Tata Sky प्रीमियम एक्सपीरियंस के लिए ऑफर कर रहा है 4K और +HD सेट टॉप बॉक्स, लेकिन...

भारतीय DTH उद्योग समय के साथ अधिक प्रतिस्पर्धी बन गया है, लेकिन परिदृश्य में एक नया डीटीएच विजेता भी आया है। बहुत लंबे समय तक, टाटा स्काई दूसरे नंबर पर उद्योग की रैंकिंग के आधार पर बनी हुई है, लेकिन अभी भी अपने ग्राहकों को शानदार सेवाएं दे रही है। हालांकि, डीटीएच उद्योग और नए टैरिफ प्लान्स से ग्राहकों के प्रवास के बाद, टाटा स्काई ने डिश टीवी को पीछे छोड़ते हुए लंबे समय तक दूसरे स्थान पर रहने के बाद देश में नंबर एक डीटीएच ऑपरेटर बन गया।

ऐसा इसलिए है क्योंकि टाटा स्काई अपने ग्राहकों के लिए सराहनीय सेवाएं प्रदान करता है, इस प्रकार इसके अधिक सब्सक्राइबर बेस का कारण बनता है। टाटा स्काई अपने उपभोक्ताओं को कई सेट-टॉप बॉक्स प्रदान करता है, और इन विकल्पों में से +एचडी सेट-टॉप बॉक्स और 4K सेट-टॉप बॉक्स हैं। यहां, हम इन दोनों बॉक्सों पर एक नज़र डालते हैं।

Tata Sky Set top box जो शुरू होते हैं Rs 1,099 से 

टाटा स्काई सेट-टॉप बॉक्स पोर्टफोलियो के निचले पायदान पर, ग्राहकों को सेट-टॉप बॉक्सों के बारे में अच्छी तरह से पता है और उन्हें जो विकल्प मिलते हैं, उनमें सेट-टॉप बॉक्सों के एसडी और एचडी वेरिएंट शामिल हैं। ये बॉक्स टाटा स्काई ग्राहकों के लिए बहुत सस्ती दर पर उपलब्ध हैं। जबकि सेट-टॉप बॉक्स का एसडी संस्करण 1,099 रुपये में उपलब्ध है, एचडी संस्करण 1,299 रुपये में उपलब्ध है। लेकिन, इस मूल्य टैग से परे, टाटा स्काई ग्राहकों के लिए दो और सेट-टॉप बॉक्स विकल्प प्रदान करता है जिसमें +HD  सेट-टॉप बॉक्स और 4K या UHD सेट-टॉप बॉक्स शामिल हैं। ये दोनों सेट-टॉप बॉक्स बहुत ही प्रीमियम प्राइस टैग के साथ आते हैं, जिससे सब्सक्राइबर को लगता है कि क्या वे सभी खर्च करने लायक हैं।

Tata Sky 4K और +HD सेट टॉप बॉक्स

टाटा स्काई द्वारा 4K सेट-टॉप बॉक्स ग्राहकों को 6,400 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। यह सेट-टॉप बॉक्स बेहतर फ्रेम दर, डॉल्बी डिजिटल प्लस के लिए एचडीएमआई 2.0 जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ता स्क्रीन पर 7.1 सराउंड साउंड का अनुभव कर सकते हैं। यह सेट-टॉप बॉक्स ट्रू कलर को भी सपोर्ट करता है।

टाटा स्काई द्वारा एचडी+ सेट-टॉप बॉक्स को 9,300 रुपये में रिटेल किया गया, जो कि किसी भी सेट-टॉप बॉक्स के लिए एक महंगा मूल्य टैग है। हालांकि, इस मूल्य टैग को सही ठहराने के लिए, टाटा स्काई ने कुछ विशेष सुविधाओं को बंडल किया है, जो बाकी सेट-टॉप बॉक्स में उपलब्ध नहीं हैं। उन सभी विशेषताओं में से जो +HD सेट-टॉप बॉक्स उपयोगकर्ताओं को प्रदान करता है, टीवी शो रिकॉर्डिंग वह है जो हाइलाइट लेता है।

टाटा स्काई +एचडी सेट-टॉप बॉक्स आपको एक साथ 3 शो रिकॉर्ड करने की अनुमति देगा। इन रिकॉर्ड किए गए शो को स्टोर करने के लिए, टाटा स्काई +एचडी सेट-टॉप बॉक्स 500GB हार्ड-डिस्क स्थान के साथ आता है। जब यह अतिरिक्त सुविधाओं की बात आती है, तो टाटा स्काई ग्राहकों को रिवाइंड, फॉरवर्ड और पॉज फीचर प्रदान करता है, ताकि वे अपने समय पर इन टीवी शो का आनंद ले सकें और अपनी पसंदीदा सामग्री को याद किए बिना। अंत में, इस एसटीबी के ग्राहकों को डॉल्बी डिजिटल सराउंड साउंड का आनंद मिलेगा।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status