Tata Sky New Flexi Annual Plan: मिलेगा एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन और भी बहुत कुछ…

Tata Sky New Flexi Annual Plan: मिलेगा एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन और भी बहुत कुछ…
HIGHLIGHTS

रीचार्ज के 48 घंटों के अंदर दी जा रही एक महीने की फ्री सर्विस

Tata Sky Flexi Annual Plan में ही बदलाव करके पेश किया गया ये नया प्लान

लाइव हो चुका है ये नया प्लान

Tata Sky ने हाल ही में Tata Sky New Flexi Annual Plan लॉन्च किया है। यह कोई नया प्लान तो नहीं है, लेकिन हाँ, टाटा स्काई ने अपने Flexi Annual Plan में ही क्कुह बदलाव करके New Flexi Annual Plan को पेश किया है। फ्लैक्सी एनुअल प्लान की शर्तों में बदलाव के बाद इसे लॉन्च किया गया है। DTH प्रोवाइडर द्वारा रीचार्ज के 48 घंटों के अंदर ही आपको एक महीने की फ्री सर्विस दी जा रही है।

इससे पहले यूज़र्स के प्लान की वैधता के खत्म होने के बाद ही bonus access उनके अकाउंट में क्रेडिट किया जाता था। आपको बता दें कि इस नए प्लान की जानकरी के बारे में सबसे पहले DreamDTH.com ने रिपोर्ट की थी। कंपनी ने Flexi Annual Plan को इसी साल अप्रैल 2019 में ही लॉन्च किया था। हालांकि, New Flexi Annual Plan को इसी हफ्ते लाइव कर दिया गया है।

कंपनी की वेबसाइट पर टाटा स्काई न्यू फ्लैक्सी एनुअल प्लान की लिस्टिंग की गयी है। इस लिस्टिंग के मुताबिक आप अपनी पसंद के पैक का 12 महीने का रीचार्ज कराकर 13 महीने तक की सर्विस का लुत्फ़ उठा सकते हैं। नए फ्लैक्सी एनुअल प्लान में अब आप कभी भी चैनल जोड़ भी सकते हैं और हटा भी सकते हैं।

मिलेंगे फ्री कूपन्स और वॉलेट ऑफर्स

सब्सक्राइबर्स को रीचार्ज अमाउंट के बराबर राशि के "फ्री कूपन" टाटा स्काई पोर्टल पर मिल जायेंगे। इतना ही नहीं, डिजिटल वॉलेट ऑफर्स भी शामिल किये गए हैं। अगर आप भी इस नए प्लान का लुत्फ़ लेना चाहते हैं तो आपको मंथली रीचार्ज प्लान के 12 गुना या उससे अधिक के राशि का रीचार्ज करना होगा। टाटा स्काई वेबसाइट और ऐप के रीचार्ज फंक्शन पर जाकर आप इसके बारे में जानकारी ले सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo