Tata Sky HD, SD Set-Top Box हुए सस्ते, कीमत में 400 रूपये तक की कटौती

Tata Sky HD, SD Set-Top Box हुए सस्ते, कीमत में 400 रूपये तक की कटौती
HIGHLIGHTS

Tata Sky HD set-top box की कीमत है 1,800 रुपए

डिजिटल क्वालिटी चैनल्स उपलब्ध कराने का Tata Sky का उद्देश्य

Airtel जैसे ही हैं टाटा स्काई के नए प्लान्स

अगर आप Tata Sky यूज़र हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। हाल ही में Tata Sky ने अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में कटौती की है। Tata Sky set-top box में 400 रुपये की कटौती  की गयी है। DTH ऑपरेटर ने यह कटौती HD और SD सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में की है। इसके साथ ही DTH provider का यह उद्देश्य है कि वह भारत के उन हिस्सों तक भी अपनी सर्विस पहुंचाए जहां अभी तक नहीं पहुँच पायी है। सेट-टॉप बॉक्स नई कीमत के साथ यूज़र्स के लिए स्थानीय डीलर और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध कराया गया है।

Tata Sky ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए स्टार के नए ब्रॉडकास्टर पैक लॉन्च किए हैं। Tata Sky द्वारा लॉन्च किए इन पैक की कीमत 49 रुपये से शुरू  होती है जिसमें टैक्स शामिल नहीं किया गया है। इस महीने की शुरुआत में टाटा ने digital content-first service के साथ Amazon Fire TV Stick को पेश किया था।

Tata Sky HD, SD Set-Top Box Price

 नई कीमत की बात करें तो Tata Sky HD सेट-टॉप बॉक्स अब 1,800 रुपये में उपलब्ध होगा। इसके साथ ही SD सेट-टॉप बॉक्स को अब यूज़र्स केवल 1,600 रुपये में ही खरीद सकेंगे। टाटा स्काई की ये नई कीमत Airtel Digital TV के सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों जैसी ही है। इसके अलावा Dish TV भी अपना एक प्रमोशनल ऑफर चला रही है जिसके तहत वह अपने HD सेट-टॉप बॉक्स को 1,690 रुपये में बेच रही है लेकिन कंपनी का यह ऑफर एक लिमिटेड ऑफर के तौर पर पेश हुआ है।

Tata Sky ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए स्टार के नए ब्रॉडकास्टर पैक लॉन्च किए हैं। ये 4 नए ब्रॉडकास्टर पैक खास तौर पर बांग्ला यूज़र्स के लिए जारी किये गए हैं। टैक्स के बिना पैक की शुरूआती कीमत 49 रुपये है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo