Tata Sky Broadband के इन प्लान पर पाइए 6 महीने एक्स्ट्रा सर्विस

Tata Sky Broadband के इन प्लान पर पाइए 6 महीने एक्स्ट्रा सर्विस
HIGHLIGHTS

12 महीने के प्लान पर पाएं 6 महीने एक्स्ट्रा

अन्य प्लान्स पर भी ऑफर्स शामिल

Tata Sky Broadband लॉन्ग-टर्म प्लान्स पर छह महीने के लिए अतिरिक्त सर्विस ऑफर कर रहा है। 12 महीने का लॉन्ग-टर्म प्लान एक्टिवेट करने पर यूजर्स को छह महीने के लिए फ्री सर्विस मिलेगी। इस तरह इस प्लान में कुल 18 महीनों के लिए यह लाभ मिलेगा। 9 महीने के टाटा स्काई ब्रॉडबैंड प्लान को एक्टिवेट करने पर यूज़र्स को 4 महीने के लिए फ्री सर्विस मिलेगी।

Tata Sky Broadband प्लान्स में अन्य 3 महीने और 7 महीने की अवधि वाले प्लान्स भी मौजूद हैं। यह ध्यान देना होगा कि कम्पनी अधिकतर हर शहर में अलग-अलग प्लान्स ऑफर कर रहे हैं। वर्तमान समय में, Tata Sky ब्रॉडबैंड भारत में करीब 21 देशों में सेवा प्रदान कर रहा है। इन शहरों में बेंगलुरु, हैदराबाद, मुम्बई, पुणे, कोलकाता आदि शामिल हैं। TelecomTalk रिपोर्ट्स के मुताबिक, कम्पनी बिना किसी FUP लिमिट के 100Mbps स्पीड ऑफर कर रही है।

Tata Sky Broadband Price

Tata Sky Broadband यूज़र्स को अनलिमिटेड और फिक्स्ड GB डाटा प्लान्स में अधिक सेवा विकल्प मिलने वाले हैं। अनलिमिटेड डाटा सेक्शन में, कम्पनी 5 महीने के प्लान्स पेश कर रही है, जिनकी कीमत क्रमश: Rs 590, Rs 700, Rs 800, Rs 1,100 और Rs 1,300 रखी गई है। ये प्लान्स क्रमश: 16Mbps, 25Mbps, 50Mbps, 75Mbps और 100Mbps ऑफर के साथ आता है।

उदाहरण के लिए, अगर आप 100Mbps अनलिमिटेड डाटा ब्रॉडबैंड प्लान एक्टिवेट करते हैं तो आपको प्रति माह Rs 1,300 देने होंगे और अगर 9 महीने की अवधि के लिए प्लान की बात करें तो इसके लिए Rs 11,700 देने होंगे। एक महीने की सर्विस के लिए टाटा स्काई ब्रॉडबैंड कोई अतिरिक्त सेवा ऑफर नहीं कर रहा है। 9 महीने की अवधि वाले प्लान में यूज़र्स को अतिरिक्त चार महीनों की सुविधा मिलेगी। अगर यूज़र Rs 11,700 की कीमत अदा करते हैं तो 13 महीनों के लिए बिना किसी FUP लिमिट के 100Mbps स्पीड का लाभ उठाएंगे।

अगर आप 3 महीने के प्लान को एक्टिवेट करते हैं तो टाटा स्काई एक महीने के लिए अतिरिक्त सेवा ऑफर करेगा। ध्यान देना होगा कि ये प्लान्स अभी अहमदाबाद शहर में उपलब्ध हैं। यूज़र्स अपने शहर में उपलब्ध ऑफर्स के बारे में जानने के लिए कम्पनी की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo