Tata Sky Binge अब अन्य कंटेंट के साथ ZEE5 का सब्सक्रिप्शन भी कर रहा ऑफर

Tata Sky Binge अब अन्य कंटेंट के साथ ZEE5 का सब्सक्रिप्शन भी कर रहा ऑफर
HIGHLIGHTS

Tata Sky Binge सब्सक्राइबर्स को अब ZEE5 कंटेंट 249 रुपये प्रतिमाह में अन्य Tata Sky Binge कंटेंट के साथ ही मिलेगा

आज, टाटा स्काई ने ZEE5 के साथ साझेदारी की घोषणा की है, जो भारत में सबसे बड़ा कॉनटेक ब्रांड है

अब टाटा स्काई बिंज में ZEE5 सब्सक्राइबर्स के पास 12 भाषाओं में 1,00,000 से अधिक घंटे की सामग्री उपलब्ध होगी जिसमें मूल सामग्री / फिल्में, बॉलीवुड और क्षेत्रीय फिल्में शामिल हैं

टाटा स्काई देश का सबसे बड़ा डीटीएच ऑपरेटर है, और इस तरह, डीटीएच प्लेटफॉर्म के लिए अपने ग्राहकों को एक अच्छा रिटेंशन देने के लिए सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करना अनिवार्य हो जाता है। यह डीटीएच उद्योग की प्रतिस्पर्धा को देखते हुए और भी महत्वपूर्ण हो जाता है। इसलिए, जब ओटीटी सेवाओं की बात आती है, तो टाटा स्काई के नाम पर एक अनूठी पेशकश सामने आती है, जिसे टाटा स्काई बिंज (Tata Sky Binge) कहा जाता है। 

अब, टाटा स्काई बिंज सेवा अन्य प्रतिस्पर्धी डीटीएच ऑपरेटरों की पेशकश से काफी अलग है, जो दर्शकों को ओटीटी सामग्री का उपभोग करने की अनुमति देने के लिए एक हाइब्रिड सेट-टॉप बॉक्स जहाज करते हैं। लेकिन, टाटा स्काई बिंज सेवा 249 रुपये की मासिक सदस्यता शुल्क के लिए अमेज़न फायर टीवी स्टिक प्रदान करती है, जिसमें यह ग्राहकों को फायर टीवी स्टिक पर उपलब्ध ओटीटी ऐप के माध्यम से अपनी पसंदीदा ओटीटी सामग्री देखने की अनुमति देता है। 

इतना ही नहीं बल्कि टाटा स्काई बिंज के हिस्से के रूप में, सब्सक्राइबर को इन ओटीटी सेवाओं की मानार्थ सदस्यता तक पहुँच प्राप्त होती है, जिसका अर्थ है कि उन्हें इसके लिए अतिरिक्त भुगतान नहीं करना पड़ता है, जो इस सेवा का एक बड़ा लाभ है। लेकिन, अब तक, टाटा स्काई बिंज ने अपने पोर्टफोलियो पर ZEE5 की पेशकश नहीं की थी, लेकिन आज से, Tata Sky ZEE5 की भी पेशकश कर रही है।

आज, टाटा स्काई ने ZEE5 के साथ साझेदारी की घोषणा की है, जो भारत में सबसे बड़ा कॉनटेक ब्रांड है। अब टाटा स्काई बिंज में ZEE5  सब्सक्राइबर्स के पास 12 भाषाओं में 1,00,000 से अधिक घंटे की सामग्री उपलब्ध होगी जिसमें मूल सामग्री / फिल्में, बॉलीवुड और क्षेत्रीय फिल्में शामिल हैं।

अब टाटा स्काई बिंज के विषय में आने वाले, डीटीएच सेवाओं के ग्राहक जो टाटा स्काई कनेक्शन के साथ ओटीटी सामग्री का उपयोग करना चाहते हैं, उनके पास टाटा स्काई बिंज का विकल्प है। अब टाटा स्काई बिंज सेवा हाइब्रिड सेट-टॉप बॉक्स से काफी अलग है क्योंकि यह अमेज़ॅन फायर टीवी स्टिक के एक विशेष संस्करण के साथ आता है। 

इस सेवा के बारे में ध्यान देने वाली बात यह है कि यह हॉटस्टार, सनएनएक्सटी, अमेज़न प्राइम जैसे अनुप्रयोगों के लिए तीन महीने, वीओओटी और अधिक जैसे मानार्थ सदस्यता के साथ बंडल हो जाता है। जैसे, ग्राहकों को न केवल अपने डीटीएच कनेक्शन के साथ ओटीटी सामग्री तक पहुंचने का एक सुविधाजनक तरीका मिलता है, बल्कि मुफ्त सदस्यता भी मिलती है। पहले, ZEE5 सामग्री टाटा स्काई बिंज पर उपलब्ध नहीं थी, लेकिन अब यह उपलब्ध है। टाटा स्काई बिंज सेवा की कीमत 249 रुपये प्रति माह है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo