Reliance Jio Oppo Monsoon Offer: कुछ इस तरह उठा सकते हैं इस ऑफर का लाभ

Reliance Jio Oppo Monsoon Offer: कुछ इस तरह उठा सकते हैं इस ऑफर का लाभ
HIGHLIGHTS

Reliance Jio Oppo के स्मार्टफोंस के साथ अतिरिक्त डाटा और कैशबैक ऑफर का रहा है, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ इस तरह के कदम उठाने होंगे, जिसके बाद आपको बड़ी आसानी से यह फायदा मिल जाएगा।

Reliance Jio Oppo Monsoon Offer Here How to Avail the Dscount and Cashback: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO ने रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के बाद से यह सामने आया है कि आपको अतिरिक्त डाटा और कैशबैक ऑफर मिल रहे हैं। इस जियो ओप्पो मानसून ऑफर के तहत जो भी लोग Oppo के किसी स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो उन्हें 3.2GB 4G डाटा रिलायंस जियो की ओर से दिया जा रहा है, इसके अलावा आपको लगभग Rs 4,900 तक के अन्य बेनिफिट भी मिल रहा हैं। अब अगर आप इतने बड़े ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर आप इस ऑफर को कैसे अवेल कर सकते हैं। 

कुछ इस तरह से काम करता है यह ऑफर

जो भी रिलायंस जियो के ग्राहक कोई ओप्पो डिवाइस खरीदते हैं तो वह इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, अब इसमें नई या पुरानी सिम की बात नहीं आती है, बस आपके पास एक रिलायंस जियो की सिम होनी जरुरी है। आपको बता दें कि अगर आप ऐसे ग्राहक हैं और ओप्पो का कोई डिवाइस खरीदते हैं तो आपको रिलायंस जियो की ओर से Rs 1,800 का इंस्टेंट कैशबैक दिया जा रहा है। यह कैशबैक आपको Rs 50 की कीमत के लगभग 36 वाउचर्स के माध्यम से दिया जाने वाला है। इसके अलावा जियो की ओर से आपको लगभग Rs 1,800 का ही लाभ JioMoney के तौर पर दिया जाने वाला है। 

हालाँकि JioMoney में मिलने वाली यह रकम आपको Rs 600 के अलग अलग बंचेस में मिलने वाली है। इसका मतलब है कि जैसे ही जियो यूजर्स अपने 13th, 26th, और 39th रिचार्ज पर दी जाने वाली है, इसका मतलब है कि अगर आप अपने इन रिचार्ज को पूरा करते हैं तो आपको यह रकम मिल जाएगी।

इसके अलावा आपको Makemytrip की ओर से भी Rs 1,300 के डिस्काउंट कूपन मिलने वाले हैं। हालाँकि इस ऑफर की अवधि अब समाप्त हो गई है, यह अआप्को मात्र 28 June, 2018 तक ही मिल रहा था। हालाँकि कैशबैक आपको Rs 198 या Rs 299 के प्रीपेड टैरिफ रिचार्ज के बाद ही मिलने वाला है।  

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo