JioFiber यूजर्स को ऐसे मिल सकता है एक साल के लिए Amazon Prime सब्सक्रिप्शन

JioFiber यूजर्स को ऐसे मिल सकता है एक साल के लिए Amazon Prime सब्सक्रिप्शन
HIGHLIGHTS

JioFiber यूजर्स के लिए जियो लाया धमाका ऑफर

JioFiber यूजर्स को Reliance Jio दे रहा है एक साल Amazon Prime सब्सक्रिप्शन

रिलायंस जियो की ओर से आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाने वाला है

Reliance Jio ने आज अपने Jio Fiber ग्राहकों को फ्री में एक साल के लिए Amazon Prime मेम्बरशिप की पेशकश की है, जिसकी कीमत Rs 999 है, जिसमें Amazon Prime Video तक ही पहुँच शामिल है, आपको बता देते हैं कि आपको यह फ्री में दी जा रही है, इसके लिए आपको अलग से कुछ भी अदा नहीं करना है। रिलायंस जियो की ओर से यह आपको मात्र वन टाइम ऑफर के रूप में ही दी जा रही है, इसका मतलब है कि अब जियोफाइबर के यूजर्स बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के एक साल तक अमेज़न प्राइम सेवा का लाभ उठा सकते हैं, हाँ आपको बता देते हैं कि यह ऑफर जियो के JIoFiber यूजर्स के लिए ही है।

आपको बता देते हैं कि यह ऑफर आपको माय क्वाटर्ली सिल्वर प्लान के तौर पर My Jio ऐप में एक नए ऑफ़र के तौर पर नजर आने वाला है, लेकिन कुछ मासिक प्लान वाले उपयोगकर्ताओं ने कहा कि यह अभी तक उनके लिए यहाँ नजर नहीं आ रहा है। ऐसा लगता है कि यह ऑफ़र केवल चुनिंदा प्लान्स के साथ या क्वाटर्ली, अर्ध-वार्षिक या सालाना प्लान्स के साथ ही उपलब्ध है।

अगर हम अमेज़न की बात करें तो इसके अनुसार अगर आपके पास पहले से ही अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन है तो आप इस ऑफर का लाभ अभी इस प्लान के साथ नहीं उठा सकते हैं, हालाँकि अगर आप अपनी पहली वाली सब्सक्रिप्शन के समाप्त होने के इंतज़ार करते हैं और उसके बाद इसे इस्तेमाल करते हैं तो आप इस जियो ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Jio ने हाल ही में अपने Jio सेट-टॉप बॉक्स में प्राइम वीडियो ऐप को जोड़ दिया है। कंपनी पहले से ही कुछ Jio Fiber प्लान के साथ Hotstar, SonyLiv, Zee5, SunNxt, Voot और JioCinema सब्सक्रिप्शन प्रदान कर रही है।

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि ऐसा भी सामने आ रहा है कि रिलायंस जियो की ओर से आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाने वाला है। Reliance Jio ने ग्राहकों के लिए Disney+ Hotstar के साथ साझेदारी कर रहा है। टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा सामने आए टीज़र के मुताबिक, जियो ग्राहकोण को एक साल के लिए चुनिन्दा प्लांस पर Disney+ Hotstar VIP सब्स्क्रिप्शन मिलेगा। इस तरह यूज़र्स बड़े पैमाने पर कंटैंट एक्सैस कर पाएंगे जिसमें Disney+ shows, मूवीज़, किड्स कंटैंट, लाइव स्पोर्ट्स जैसे क्रिकेट, प्रीमियर लीग और फॉर्मूला 1 आदि शामिल हैं।

Jio इससे पहले Hotstar के साथ भी काम कर चुका है जहां नेटवर्क प्रदाता ने अपने उपभोक्ताओं को Hotstar Premium सब्स्क्रिप्शन मुफ्त दिया था। डील में हॉटस्टार कंटैंट को जियोप्ले ऐप पर लाया जाएगा और इस तरह यूज़र्स को बड़ी तादाद में कंटैंट का एक्सैस मिलेगा।

jio and disney+ hotstar subscription for one year

अब, कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक साल के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के लिए प्रस्ताव को टीज़ करना शुरू कर दिया है। यह ध्यान देने योग्य है कि वीआईपी सदस्यता की लागत Rs 399 प्रति वर्ष है और यह अन्य महंगे प्रीमियम पैकेज की तरह अधिक कंटैंट नहीं लता है। हालांकि, यह Jio सब्सक्राइबर्स के लिए मुफ्त में पेश किया जाएगा। अब तक, कंपनी ने बंडल प्रोग्राम पर स्पष्टता नहीं दी है क्योंकि यह सभी प्रीपेड योजनाओं या केवल विशिष्ट योजनाओं के लिए आ सकता है।

 टीज़र में उल्लेख किया गया है कि सब्सक्रिप्शन पैकेज जल्द ही Jio ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Bharti Airtel अपने Rs 401 के प्लान में एक साल के लिए Disney + Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन भी प्रदान करता है। Rs 401 के प्रीपेड रिचार्ज प्लान फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ, यह प्लान 3GB हाई-स्पीड डाटा और 28 दिनों की वैधता भी प्रदान करता है।

नोट: जियो के अन्य कई प्लान के बारे में यहाँ जानें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo