Reliance Jio Holiday Hungama: प्रीपेड यूजर्स को मिलने वाले हैं यह फायदे

Reliance Jio Holiday Hungama: प्रीपेड यूजर्स को मिलने वाले हैं यह फायदे
HIGHLIGHTS

पिछले लगभग 4 महीने से रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कोई भी नया ऑफर पेश नहीं किया है, लेकिन अब कंपनी अपने नए Holiday Hungama Offer के साथ उन्हें डिस्काउंट दे रही है।

पिछले लगभग 4 महीने से रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कोई भी नया ऑफर पेश नहीं किया है, लेकिन अब कंपनी अपने नए Holiday Hungama Offer के साथ उन्हें डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर को रिलायंस जियो के द्वारा PhonePe के साथ साझेदारी के बाद दिया जा रहा है, इस ऑफर में आपको Rs 100 का डिस्काउंट Rs 399 में आने वाले प्लान में मिलने वाला है। इसका मतलब है कि इस ऑफर के तहत Rs 399 की कीमत में आने प्लान का लाभ आप मात्र Rs 299 में उठा सकते हैं। हालाँकि यह ऑफर उन्हीं यूजर्स को मिलने वाला है, जो इस नए ऑफर के नियम व शर्तों पर खरे उतरते हैं। 

आपको बता दें कि Rs 100 का जो आपको डिस्काउंट दिया जायेगा उसे दो भागों में बांटा गया है, इसका मतलब है कि Rs 50 का डिस्काउंट आपको जियो का प्रपैद यूजर होने पर मिलने वाला है, इसके अलावा आपको Rs 50 का अन्य डिस्काउंट एक कैशबैक के रूप में दिया जाएगा, लेकिन यह आपको तब मिलेगा जब आप MyJio ऐप के अंदर PhonePe का इस्तेमाल करके कोई पेमेंट करते हैं। 

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि या नोट करने वाली बात यह भी है कि आपको रिचार्ज मात्र MyJio ऐप के माध्यम से ही करना होगा। हालाँकि अगर आप अब भी इस बात को सोच रहे हैं कि समस्या कहाँ है। इसे आसानी से यहाँ समझा जा सकता है। रिलायंस जियो का मकसद अपने Rs 399 वाले प्लान पर Rs 100 का डिस्काउंट देना है। हालाँकि इसमें कैच यहाँ यह है कि यह उन्हीं प्रीपेड यूजर्स को मिलेगा, जिनका जियो अकाउंट Rs 50 के वाउचर से फिल होगा। और दूसरा यह है कि आप PhonePe से आपको कैशबैक मिलेगा। इसका मतलब है कि आपको यह पैक Rs 299 की कीमत में मिलेगा। 

आपको बता दें कि जियो के अगर Rs 399 वाले प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको 1.5GB डाटा प्रतिदिन के हिसाब से मिलने वाला है, इसका मतलब है कि आपको पूरे 84 दिनों के लिए 126GB डाटा मिलने वाला है। इसके अलावा इस पैक में आपको 100 SMS प्रतिदिन के हिसाब से भी मिलने वाले हैं, साथ ही इस पैक में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है। इसका मतलब है कि अब आपको यह सब लाभ मात्र Rs 299 की कीमत में मिलने वाले हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo