मात्र 895 रुपए में पूरे 336 दिनों की वैलिडिटी, ये है Jio का हिट प्लान, देखें धमाका बेनेफिट

मात्र 895 रुपए में पूरे 336 दिनों की वैलिडिटी, ये है Jio का हिट प्लान, देखें धमाका बेनेफिट
HIGHLIGHTS

जियो के 895 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 336 दिनों की है।

इसके अलावा पैक में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है।

चलिए देखते हैं कि आखिर इस कीमत में जियो अपने ग्राहकों को और क्या-क्या ऑफर कर रहा है।

अगर आप एक Jio यूजर हैं और हर महीने के रिचार्ज से तंग आ गए हैं तो आज हम आपकी यह चिंता खत्म करने वाले हैं। क्योंकि इस कम्पनी के पास एक ऐसा प्लान है जो 900 रुपए से भी कम कीमत में पूरे 336 दिनों की वैधता ऑफर करता है। साथ ही इस कीमत के लिए प्लान के अन्य बेनेफिट्स भी काफी अच्छे हैं। यहाँ हम बात कर रहे हैं रिलायंस जियो के 895 रुपए वाले प्रीपेड प्लान की। तो चलिए देखते हैं कि आखिर इस कीमत में जियो अपने ग्राहकों को क्या-क्या ऑफर कर रहा है।

Jio Rs 895 Prepaid Plan

जियो के 895 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 336 दिनों की है। इस वैलिडिटी को 12 साइकल्स में बांटा गया है जिसके साथ हर 28 दिनों के लिए यूजर्स को 2GB हाई स्पीड डेटा मिलता है जिसके कंज़्यूम होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाती है। कुल मिलाकर यह डेटा पूरी वैलिडिटी के लिए 24GB होता है।

इसके अलावा पैक में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिल रही है यानि आप जितनी मर्ज़ी चाहे बातें कर सकते हैं। इसके अलावा जहाँ तक SMS की बात है तो इस प्लान में कम्पनी आपको हर 28 दिनों के लिए 50 SMS की सुविधा ऑफर कर रही है। इतना ही नहीं, 895 रुपए वाले इस प्लान में यूजर्स को अतिरिक्त बेनेफिट्स के तौर पर JioTV, JioCinema और JioCloud का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है।

ध्यान दें कि रिलायंस जियो की ओर से ऑफर किया जाने वाला यह प्रीपेड प्लान कम्पनी की वेबसाइट पर JioPhone कैटेगरी में लिस्टेड है। इसका मतलब है कि अगर आप एक जियोफोन यूजर हैं तभी आप 895 रुपए वाले प्लान का लाभ उठा सकेंगे।

Airtel के पास भी है 336 दिनों वाला प्लान

ऐसे में अगर बात करें Airtel की तो इस जियो प्लान की तुलना में पहले एयरटेल के पास कोई भी 336 दिनों वाला प्लान नहीं था। लेकिन कुछ समय पहले इस कम्पनी ने भी 336 दिनों की सर्विस वैलिडिटी वाला प्लान लॉन्च किया था जिसकी कीमत 2545 रुपए है। स्पष्ट है कि जियो की तुलना में यह प्लान काफी महंगा है। हालांकि, इस एयरटेल प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स भी उतने ही बेहतर हैं।

Airtel Rs 2545 Prepaid Plan

इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है जो कुल मिलाकर पूरी वैलिडिटी के लिए 502GB होता है। इसी के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS के बेनेफिट्स भी मिलते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo