अब Vodafone, Jio ग्राहक भी उपयोग कर सकते हैं Airtel की यह सर्विस

अब Vodafone, Jio ग्राहक भी उपयोग कर सकते हैं Airtel की यह सर्विस
HIGHLIGHTS

Rs 499 में मिलेगा एयरटेल Xstream का एनुअल सब्स्क्रिप्शन

एक महीने के लिए मात्र Rs 49 में मिलेगा Airtel Xstream का एक्सैस

हिन्दी, अंग्रेज़ी के अलावा, कई क्षेत्रीय भाषाओं में मिलता है कंटैंट

नॉन-एयरटेल यूजर्स के लिए भी एयरटेल नई सर्विस ले आया है। अब नॉन एयरटेल यूजर्स भी एयरटेल की विडियो स्ट्रामिंग सर्विस Airtel Xstream का उपयोग कर पाएंगे। अभी तक यह सर्विस चुनिन्दा प्रीपेड प्लांस, पोस्टपेड प्लांस, DTH और ब्रॉडबैंड सब्स्क्रिप्शन के साथ दी जाती थी लेकिन अब नॉन-एयरटेल यूजर्स मात्र Rs 49 में एक महीने के लिए सब्स्क्रिप्शन पा सकते हैं वहीं Rs 499 में एक साल के लिए सब्स्क्रिप्शन पा सकते हैं।

Airtel Xstream में बहुत सी फिल्में और टीवी शो ऑफर किए जाते हैं। इस सर्विस में Lionsgate Play, ErosNow, Hungama Play और Zee5 आदि के कई OTT प्लेटफॉर्म्स से ओरिजिनल भी ऑफर किए जाते हैं। स्ट्रीमिंग सर्विस में आपको लाइव न्यूज़ चैनल भी मिलते हैं।

प्लेटफॉर्म पर आपको हिन्दी और अंग्रेज़ी के अलावा बंगला, कन्नड़, मराठी और तमिल जैसी भाषाओं में कंटैंट मिलता है। Airtel Xstream ऐप के द्वारा एंडरोइड और iOS यूजर्स ऑफलाइन कंटैंट देखने के लिए डाउनलोड कर के भी रख सकते हैं। सर्विस को 5 डिवाइसेज़ तक में इस्तेमाल कर सकते हैं।

सर्विस क्रोमकास्ट फीचर, एंडरोइड TV और फायर TV स्टिक सपोर्ट करता है। हालांकि, इन सेवाओं के उपयोग के लिए आपको एनुअल सब्स्क्रिप्शन पैक खरीदना होगा।

Airtel Xstream को सब्सक्राइब कैसे करें:

  • Airtel Xstream ऐप डाउनलोड करें।
  • ऐप को ओपन कर के स्क्रीन के बॉटम राइट कॉर्नर पर मोर विकल्प पर जाएं।
  • यहां अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करें।
  • अब प्लान और ऑफर्स सेलेक्ट करें।
  • यहां रिकमंडेड पैक्स पर टैप करना होगा।
  • प्लेटफॉर्म पर आप गूगल पे, फोनपे आदि से पेमेंट कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo