जियोफाइबर ऑफर में 3 महीने तक मिलेगा फ्री ब्रॉडबैंड इंटरनेट: रिपोर्ट

जियोफाइबर ऑफर में 3 महीने तक मिलेगा फ्री ब्रॉडबैंड इंटरनेट: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

इस सेवा के तहत यूजर्स को 100 mbps स्पीड मिलेगी.

जियो ने सितम्बर 2016 में भारतीय टेलीकॉम बाज़ार में एंट्री ली थी और एंट्री लेने के बाद से ही जियो ने बाज़ार में धमाल मचा रखा है. जियो ने अपनी 4G डाटा सेवा के तहत लगभग 6 महीनों तक फ्री इन्टरनेट की सुविधा दी है और अब भी जियो काफी कम कीमत में 4G डाटा यूजर्स को दे रहा है.

हालाँकि जियो अपने आप को सिर्फ 4G नेटवर्क तक ही सिमित नहीं रखना चाहता है तभी तो जियो पिछले कुछ समय से अपनी ब्रॉडबैंड सेवा की टेस्टिंग में लगा हुआ है. अब एक ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अब जल ही 'जियो फाइबर' नाम से अपनी ब्रॉडबैंड सेवा शुरू करने वाली है. 

जियो जून से अपने 'जियोफाइबर प्रीव्यू ऑफर' की शुरुआत कर सकता है. इस सेवा के तहत यूजर्स को 100 mbps स्पीड के साथ ही 3 महीने फ्री ब्रॉडबैंड इंटरनेट मिलेगा. जियो अपनी इस सेवा को कुछ शहरों में जून 2017 से शुरू करेगा. इसके साथ ही इस रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि, इस सेवा की टेस्टिंग फ़िलहाल दिल्ली, मुंबई, चेन्नै, जामनगर और हैदराबाद में की जा रही है.

वैसे कुछ दूसरी मीडिया रिपोर्ट्स में जानकारी दी गई है कि, जियो ब्रॉडबैंड सेवा के तहत Rs. 500 और Rs. 2000 की कीमत के प्लान मौजूद होंगे. Rs. 500 में 600GB डेटा मिलेगा, वहीँ 100 mbps की स्पीड से 1000GB के लिए Rs. 2000 का भुगतान करना होगा. इन प्लान्स की वैलिडिटी 30 दिन होगी.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo