Airtel VS Vodafone Vs Reliance Jio: किस कंपनी के पास है Rs 199 वाला बेस्ट प्लान

Airtel VS Vodafone Vs Reliance Jio: किस कंपनी के पास है Rs 199 वाला बेस्ट प्लान
HIGHLIGHTS

Bharti IAirtel, Vodafone और Reliance Jio दोनों ही कंपनियों के पास Rs 199 की कीमत में आने वाला प्लान है

हालाँकि आज हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर किस टेलीकॉम कंपनी के पास Rs 199 की कीमत में बेस्ट प्रीपेड प्लान मौजूद है

यहाँ आप तीनों ही कंपनियों के प्लान्स में वैलिडिटी और अन्य ऑफर्स को देखते हुए अंतर देखा जा सकता है

Bharti IAirtel, Vodafone और Reliance Jio दोनों ही कंपनियों के पास Rs 199 की कीमत में आने वाला प्लान है। हालाँकि आज हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर किस टेलीकॉम कंपनी के पास Rs 199 की कीमत में बेस्ट प्रीपेड प्लान मौजूद है। यहाँ आप तीनों ही कंपनियों के प्लान्स में वैलिडिटी और अन्य ऑफर्स को देखते हुए अंतर देखा जा सकता है। अब आपको यह देखना होगा कि आखिर आपको अपने अनुसार या अपने कनेक्शन पर इस प्लान में क्या मिलने वाला है। यहाँ आपको बता देते हैं कि Rs 199 की कीमत में आने वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा डाटा और SMS के साथ बढ़िया वैलिडिटी भी ऑफर कर रहा है, आइये जानते हैं कि आखिर कौन सी कंपनी का प्लान आपको ज्यादा फायदा दे रहा है। 

Airtel का Rs 199 की कीमत वाला प्लान

आपको बता देते हैं कि एयरटेल की ओर से Rs 199 की कीमत में मिल रहे प्रीपेड प्लान में आपको 24 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग सभी लोकल और STD के अलावा रोमिंग पर भी मिल रही है। साथ ही इस प्लान में आपको 1GB डाटा रोजाना मिल रहा है, साथ ही आपको 100 SMS भी इस प्लान में मिल रहे हैं।

Vodafone का Rs 199 की कीमत में आने वाला प्लान 

अगर हम वोडाफोन की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको वोडाफोन की ओर से डेली 1GB डाटा के साथ 100SMS भी मिल रहे हैं, साथ ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 499 की कीमत वाला वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है, और Rs 999 में आने वाला ZEE5 सब्सक्रिप्शन भी इसके साथ फ्री में मिल रहा है। अंत में आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको मात्र 24 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। 

Reliance Jio का Rs 199 वाला प्रीपेड प्लान 

यहाँ अगर अंत में हम रिलायंस जियो की बात करें तो आपको बता देते है कि जियो के Rs 199 की कीमत में आने वाले प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, लेकिन अगर आप इसके अलावा कॉल किसी अन्य नेटवर्क पर करना चाहते हैं तो आपको 1000 मिनट अलग से मिल रहे हैं। प्लान में आपको 100 SMS रोजाना भी मिल रहे हैं, साथ ही जियो एप्स तो आपको मिलते ही हैं। 

नोट: यहाँ जानें एयरटेल के बेस्ट प्रीपेड प्लान्स के बारे में!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo