Jio धमाका ऑफर 5 महीने तक फ्री में मिलेगा डाटा और कॉल, जानिये कैसे

Jio धमाका ऑफर 5 महीने तक फ्री में मिलेगा डाटा और कॉल, जानिये कैसे
HIGHLIGHTS

Reliance Jio एक special Independence Day Offer के रूप में अपने JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट की खरीद के साथ पांच महीने तक फ्री 4G डेटा और Jio-to-Jio फ्री फोन कॉल की भी पेशकश कर रहा है

Reliance Jio JioFi हॉटस्पॉट की कीमत Rs 1,999, और इस Jio स्वतंत्रता दिवस की पेशकश का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को सबसे पहले JioFi के लिए कनेक्शन प्लान्स में से एक को खरीदना होगा

JioFi डिवाइस को कंपनी की साइट के माध्यम से ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है

Reliance Jio एक Special Independence Day Offer  के रूप में अपने JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट की खरीद के साथ पांच महीने तक फ्री 4G डेटा और Jio-to-Jio फ्री फोन कॉल की भी पेशकश कर रहा है। Reliance Jio JioFi हॉटस्पॉट की कीमत Rs 1,999, और इस Jio स्वतंत्रता दिवस की पेशकश का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को सबसे पहले JioFi के लिए कनेक्शन प्लान्स में से एक को खरीदना होगा। 

JioFi हॉटस्पॉट को रिलायंस डिजिटल स्टोर से खरीदे जाने के बाद और Jio सिम सक्रिय होने के बाद, ग्राहक उनके लिए उपलब्ध तीन में से किसी भी JioFi प्लान को डिवाइस पर एक्टिव करने के लिए चुन सकते हैं। JioFi डिवाइस में एक्टिवेटेड सिम डालने के बाद, चुना गया प्लान अगले घंटे में शुरू हो जाएगा। MyJio App के माध्यम से प्लान के एक्टिवेशन का स्टेटस भी जांचा जा सकता है। JioFi डिवाइस को कंपनी की साइट के माध्यम से ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है।

अगर हम सबसे अफोर्डेबल ऑफर की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह Rs 199 से शुरू होता है, और आपको 1.5GB डाटा की डेली पेशकश करता है, इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसके अलावा जियो प्राइम मेम्बरशिप के लिए अलग से Rs 99 रुपये भी देने होंगे। इस प्लान में आपको 1.5Gb डाटा हर रोज़, अनलिमिटेड जियो टू जियो कॉल्स, 1000 अन्य नेटवर्क के लिए कॉल्स मिनट आपको दिए जा रहे हैं, इसके अलावा आपको 140 दिनों के लिए हर दिन लगभग 100 SMS भी मिलने वाले हैं, यहाँ आपको बता देते हैं कि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

दूसरे प्लान की या ऑफर की बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह ऑफर 249 रुपये में मिलता है। इसमें आपको रोजाना 2GB डाटा डेली तौर पर 28 दिनों के लिए मिलने वाला है। इसके अलावा अगर आप जियो प्राइम मेम्बरशिप भी लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अलग से Rs 99 देने होंगे। इस प्लान में आपको 2GB डाटा प्रतिदिन मिलने वाला है। साथ ही इस प्लान में भी आपको जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल्स फ्री में मिलने वाली हैं, हालाँकि 1000 मिनट आपको अन्य नेटवर्क के लिए मिलेंगे। इस प्लान या ऑफर की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है, लेकिन आपको इसमें 100 national SMS रोजाना 112 दिनों के लिए मिलने वाले हैं। 

तीसरे ऑफर की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह Rs 349 की कीमत में आता है, और आपको 3GB डेली डाटा ऑफर करता है, इसके अलावा इसमें भी आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। हालाँकि जियो प्राइम मेम्बरशिप के लिए आपको अलग से Rs 99 देने होंगे। इसके बाद आपको 3GB डेली डाटा ऑफर किया जाने वाला है। हालाँकि इसके अलावा आपको जियो से जियो के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलने वाली हैं। इसके अलावा इसमें आपको 1000 मिनट भी अन्य नेटवर्क के लिए मिलने वाली हैं। यह ऑफ़र 28 दिनों के लिए मान्य है, इस प्लान में आपको 100 SMS भी रोजाना मिल रहे हैं, जो आपको 84 दिनों के लिए मिलते रहने वाले हैं। 

नोट: रिलायंस जियो के अन्य प्लान्स की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo