Jio GigaFiber पेश कर सकता है अपनी एंट्री लेवल सेवा, कीमत हो सकती है Rs 2,500

Jio GigaFiber पेश कर सकता है अपनी एंट्री लेवल सेवा, कीमत हो सकती है Rs 2,500

आपको बता देते हैं कि Jio की ओर से अपने Jio GigaFiber सेवा में एक नए एंट्री-लेवल प्लान को पेश दिया है, जिसके लिए आपको Rs 2,500 से भी कम सिक्यूरिटी डिपाजिट देना होगा, हालाँकि इसके पहले वाली सेवा के लिए आपको Rs 4,500 अदा करने होते थे, इस सेवा को अगस्त में लॉन्च कर दिया गया था। जहां इस नई सेवा में आपको कम पैसा देना होगा लेकिन इसमें आपको 100Mbps की स्पीड के स्थान पर मात्र 50Mbps की ही स्पीड मिल रही है।

इसके अलावा इसके राऊटर की अगर चर्चा करें तो यह भी आपको सिंगल बैंड के साथ मिल रहा है, इसका मतलब है कि आपको इसमें ड्यूल बैंड कनेक्टिविटी नहीं मिल रही है। 

अगर हम Jio GigaFiber की ओर से पेश की गई पिछली सेवा की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको 100GB डाटा 100Mbps की स्पीड के साथ मिल रहा था, और यह आपको फ्री में मिल रहा था, हालाँकि आपको राऊटर के लिए एक ही बार Rs 4,500 का सिक्यूरिटी देना होता था। हालाँकि जैसा कि आप देख रहे हैं कि कंपनी की ओर से अब एक नए ऑफर को पेश कर दिया गया है, जो आपको एक बार मात्र Rs 2,500 का डिपाजिट के साथ अपनी सेवाएं प्रदान करता है। 

इस नई सेवा की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इसके लिए आपको मात्र Rs 2,500 बेशक अदा करने पड़ रहे हैं, लेकिन आपको इसमें सुविधायें भी कम मिल रही हैं। आपको बता देते हैं कि आपको इस सेवा में 50Mbps की स्पीड लिमिट मिल रही है। इसके अलावा आपको इस प्लान में 100GB डाटा भी प्रति माह फ्री में दिया जा रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo