आईडिया पोस्टपेड यूज़र्स को मिल रहा है 150 रूपये का कैशबैक

आईडिया पोस्टपेड यूज़र्स को मिल रहा है 150 रूपये का कैशबैक
HIGHLIGHTS

आईडिया पोस्टपेड यूज़र्स को यह कैशबैक पाने के लिए SonyLIV मेम्बरशिप को सब्सक्राइब करना होगा।

Idea postpaid users getting 150 rupees cashback: आईडिया सेलुलर ने घोषणा की है कि अगर आईडिया पोस्टपेड ग्राहक FIFA वर्ल्ड कप 2018 के दौरान SonyLIV मेम्बरशिप को सब्सक्राइब करते हैं तो उन्हें 150 रूपये का कैशबैक दिया जाएगा।

आईडिया सेलुलर ‘Nirvana’ स्कीम के तहत पोस्टपेड प्लान्स की रेंज ऑफर कर रहा है। कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि FIFA वर्ल्ड कप 2018 के दौरान SONY LIV ऐप पर लाइव फुटबॉल मैच देखने पर 100 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इस आईडिया Nirvana ऑफर के तहत यूज़र्स को 100 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा और इस कैशबैक की सीमा 150 रूपये तक रहेगी। यह कैशबैक यूज़र्स को अगले 3 बिल में 50 रूपये प्रतिमाह के हिसाब से प्राप्त होगा।

आईडिया पोस्टपेड यूज़र्स को 149 रूपये के रिचार्ज में 3 महीने के लिए SONY LIV ऐप पर प्रीमियम कंटेंट देखने और आगामी स्पोर्ट्स सम्बंधित सीरीज को देखेने का एक्सेस भी मिलेगा। स्पोर्ट्स सीरीज़ में विज्ञापन नहीं दिखाए जाएंगे। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आईडिया पोस्टपेड यूज़र्स को ‘पे बाय मोबाइल’ का उपयोग करना होगा और पेमेंट मोड में आईडिया पोस्टपेड मोबाइल नंबर का उपयोग करना होगा।

यह प्लान उन सभी आईडिया सब्सक्राइबर्स को मिलेगा जो 499 या उससे अधिक रेंटल प्लान के साथ आईडिया Nirvana प्लान एक्टिवेट कर चुके हैं जो 20 जून 2018 को शुरू हुआ था। यह ऑफर केवल उन यूज़र्स के लिए है जो पहले ही अपने Nirvana प्लान को 499 या अधिक के रिचार्ज पर अपग्रेड कर चुके हैं। यह ऑफर 15 जुलाई 2018 तक मान्य रहेगा।

आईडिया सेलुलर लिमिटेड के CMO Sashi Shankar ने कहा, “आईडिया सेलुलर समझता है कि भारत में फुटबॉल की लोकप्रियता तेज़ी से बढ़ रही है और हम यह पुष्टि करना चाहते हैं कि यूज़र्स को स्पोर्ट्स का एक्सेस नॉन-स्टॉप मिले।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo